#lover – TOS News https://tosnews.com Latest Hindi Breaking News and Features Mon, 13 Aug 2018 12:38:59 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=4.9.8 https://tosnews.com/wp-content/uploads/2017/03/tosnews-favicon-45x45.png #lover – TOS News https://tosnews.com 32 32 Suicide: बेटी की हरकतोंं से अजीज पिता ने दे दी जान, पढि़ए पूरी घटना! https://tosnews.com/suicide-%e0%a4%ac%e0%a5%87%e0%a4%9f%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b9%e0%a4%b0%e0%a4%95%e0%a4%a4%e0%a5%8b%e0%a4%82%e0%a4%82-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%85%e0%a4%9c%e0%a5%80%e0%a4%9c-%e0%a4%aa/89024 Sat, 25 Nov 2017 13:32:57 +0000 https://tosnews.com/?p=89024 बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में बेटी की हरकतों से परेशान एक पिता ने शर्मसार होकर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस

The post Suicide: बेटी की हरकतोंं से अजीज पिता ने दे दी जान, पढि़ए पूरी घटना! appeared first on TOS News.

]]>
बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में बेटी की हरकतों से परेशान एक पिता ने शर्मसार होकर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। मृतक के भाई ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है।

बिजनौर जनपद के जाटान मोहल्ले मेें एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है कि शुक्रवारकी रात उसने एक युवक को उन्होंने अपनी बेटी के कमरे में पकड़ लिया। परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। युवक पर घर में घुसने का आरोप लगाया गया। परिजन व मोहल्ले के लोगों की पंचायत हुई।

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पंचायत में युवक ने प्रेमिका की मर्जी से घर आने की बात कही। इसकी पुष्टि के लिए युवती को पंचायत में बुलाया गया। युवती ने भरी पंचायत में प्रेमी को बुलाने की बात स्वीकार करते हुए शादी करने की जिद पर अड़ गई। इस पर पिता चुपचाप वहां से चला गया और घर के एक कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

परिजनों व मोहल्ले के लोगों को पता चला तो उन्होंने युवती और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी। पुलिस दोनों को थाने ले गई। मृतक के भाई ने अपनी भतीजी व उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया है। प्रेमी बीकॉम का छात्र है जबकि युवती बीएससी फाइनल कर रही है। दोनों की दो साल पहले मुलाकात हुई थी।

The post Suicide: बेटी की हरकतोंं से अजीज पिता ने दे दी जान, पढि़ए पूरी घटना! appeared first on TOS News.

]]>
Shocking: पति को फंसाने के लिए पत्नी की खौफनाक साजिश, पढि़ए क्या किया! https://tosnews.com/shocking-%e0%a4%aa%e0%a4%a4%e0%a4%bf-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%ab%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%aa%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a8/80257 Mon, 16 Oct 2017 12:20:01 +0000 https://tosnews.com/?p=80257 लखनऊ: अपने पति को झूठे मामले में फंसाने के लिए एक महिला ने अपराध की दुनिया का सहारा लिया। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर

The post Shocking: पति को फंसाने के लिए पत्नी की खौफनाक साजिश, पढि़ए क्या किया! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: अपने पति को झूठे मामले में फंसाने के लिए एक महिला ने अपराध की दुनिया का सहारा लिया। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले तो पति के नाम पर फर्जी सिमकार्ड खरीदा था। इसके बाद रोडवेज के दो अधिकारियों व एक सर्राफ से लाखों रुपये की रंगदारी मांगी। पुलिस सर्विलांस की मदद से जब महिला के पति के पास पहुंची तो पता चला कि बेचारा पति बेकसूर है। इसके बाद राजधानी लखनऊ की पुलिस ने आरोपी महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया, पर आरोपी महिला अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।


एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि कृष्णानगर के चंद्रलोक कालोनी में देवेन्द्र कुमार गर्ग गोमतीनगर डिपो में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक के पद पर तैनात हैं। उनके पास से बीते 3 अक्टूबर की दोपहर सरकारी फोन पर एक मैसेज व फोन आया। मैसेज रंगदारी का था। मैसेज भेजने वाले ने देवेन्द्र कुमार से 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी।

रुपये की मांग पूरी न होने पर आरोपी ने उनको व उनके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मैसेज के आने के बाद देवेन्द्र कुमार व उनके परिवार काफी सहमा हुआ था। पीडि़त ने इस बात की शिकायत कृष्णानगर पुलिस से भी की थी। इस मामले में 9 अक्टूबर को कृष्णानगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज की थी। मामले की छानबीन के दौरान व सर्विलांस की मदद पुलिस ने पता किया तो पता चला कि रंगदारी मांगने वाले ने कानपुर निवासी विकास शुक्ला के नाम से सिमकार्ड का प्रयोग किया था।

यह सिमकार्ड तेलीबाग इलाके से 12 सितम्बर को खरीदा गया था। इसके बाद कृष्णानगर पुलिस कानपुर निवासी विकास के पास पहुंची तो उसने बताया कि उसने कोई सिमकार्ड नहीं खरीदा था। सिमकार्ड खरीदने के लिए उसके मतदाता पहचान पत्र का प्रयोग किया था। विकास ने बताया कि आधार कार्ड छोड़कर उसके सारे दस्तावेज उसकी पत्नी कानपुर निवासी विभा के घर पर है और उसका व विभा का विवाद चल रहा है।

वह मौजूदा समय में विभा से अलग रहता है। बस इसी के बाद कृष्णानगर पुलिस ने छानबीन को आगे बढ़ाया तो पता चला कि विभा ने अपने प्रेमी आशियाना निवासी रंजीत यादव के साथ मिलकर रंगदारी मांगने का काम किया था। कृष्णानगर पुलिस ने फिलहाल आरोपी रंजीत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन व सिमकार्ड बरामद कर लिया है। इस मामले में आरोपी विभा अभी फरार है।

इस तरह हुई थी रंजीत व विभा की मुलाकात
इंस्पेक्टर कृष्णानगर अंजनी पाण्डेय ने बताया कि आरोपी रंजीत पहले रोडवेज में संविदा पर चालक था। कुछ समय पहले उसको नगराम के हत्या के प्रयास में जेल गया था। रंजीत का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। जेल से रिहा होने के बाद रंजीत जब अपनी मां के पास कानपुर पहुंचा तो उसकी वहां पर मुलाकात विभा से हुई। विभा का भी अपने पति से विवाद चल रहा था। इस तरह रंजीत व विभा एक दूसरे के करीब आ गये। अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए रंजीत ने रंगदारी मांगने की सोची। वहीं विभा ने अपने पति को रंगदारी की घटना में फंसाने की साजिश रची और दोनों ने वारदात को अंजाम दिया।

रोडवेज प्रबंधक व एक सर्राफ से भी मांगी थी रंगदारी
छानबीन व पूछताछ में कृष्णानगर पुलिस को इस बात का पता चला कि आरोपी रंजीत ने रोडवेज मेें तैनात प्रबंधक अखिलेश कुमार व श्यामलाल ज्वैलर्स के मालिक अंकुर आनंद से भी रंगदारी की मांग के लिए फोन किया था। रोडवेज के प्रबंधक ने इस बात की शिकायत एसपी क्राइम से की थी,जबकि सर्राफ ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया था। आरोपी रंजीत की गिरफ्तारी के बाद जब कृष्णानगर पुलिस ने प्रबंधक अखिलेश कुमार व सर्राफ से सम्पर्क किया तो प्रबंधक उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तैयार हो गये, पर सर्राफ ने कोई भी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

 

 

The post Shocking: पति को फंसाने के लिए पत्नी की खौफनाक साजिश, पढि़ए क्या किया! appeared first on TOS News.

]]>
Murder: पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति को उतारा मौत के घाट, मची सनसनी https://tosnews.com/murder-%e0%a4%aa%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a8%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%ae%e0%a5%80-%e0%a4%b8%e0%a4%82%e0%a4%97-%e0%a4%ae%e0%a4%bf%e0%a4%b2-%e0%a4%aa/80052 Sun, 15 Oct 2017 14:04:21 +0000 https://tosnews.com/?p=80052 लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। घटना के बाद से

The post Murder: पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति को उतारा मौत के घाट, मची सनसनी appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में लगी है।


हरदोई के पिहानी कोतवाली ग्राम डर्रा निवासी 55 वर्षीय शिव कुमार पाल अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जााता रात को वह बरामदे में लेटा था। इस दौरान उसके पुत्र की रात में अचानक आंख खुली तो उसने देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है। यह देख वह अपने पिता की तरफ मुड़ी तो उनके सिर से खून टपकता देख शोरगुल किया।

चीख पुकार सुन कर बड़ा भाई दुर्गेश व ब्रजेश पाल भी जाग गए। पास जाकर देखा तो शिव कुमार की मौत हो चुकी थी। ब्रजेश के मुताबिक रात को उसकी मां नन्ही अपने प्रेमी कल्लू व उसके भाई हेमू के साथ आई और उसके पिता की हत्या करके भाग निकली। चीख पर जब उन लोगों की आंख खुली तो तीनों को भागते देखा गया।

ब्रजेश के अनुसार करीब दो वर्ष पूर्व उसकी मां गांव के कल्लू कहार के साथ चली गई थी। तभी से कल्लू और उसका भाई हेमू रंजिश मानते थे। उन्हीं लोगों ने पिता की हत्या मां के साथ की है। पुलिस ने ब्रजेश की तहरीर पर मां नन्ही, कल्लू और हेमू के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने कहा कि हत्या नुकीले हथियार से की गई या किसी अन्य सेए यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। ब्रजेश ने बताया की कल्लू का अवैध संबंध उसकी मां के साथ था और पड़ोसी होने के नाते उसके घर आता जाता था।

 

The post Murder: पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति को उतारा मौत के घाट, मची सनसनी appeared first on TOS News.

]]>
सनसनीखेज: प्रेमी की हत्या कर उसके खिलाफ शिकायत करने पहुंची प्रेमिका, गिरफ्तार! https://tosnews.com/64948-2/64948 Sun, 20 Aug 2017 11:31:07 +0000 https://tosnews.com/?p=64948 लखनऊ: राजधानी लखनलऊ के आशियाना इलाके में एक सनसनीखेज घटना घटी है। आशियाना के सेक्टर एच इलाके में शनिवार को मिले शव की शिनाख्त उत्तराखण्ड

The post सनसनीखेज: प्रेमी की हत्या कर उसके खिलाफ शिकायत करने पहुंची प्रेमिका, गिरफ्तार! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: राजधानी लखनलऊ के आशियाना इलाके में एक सनसनीखेज घटना घटी है। आशियाना के सेक्टर एच इलाके में शनिवार को मिले शव की शिनाख्त उत्तराखण्ड इलाके में रहने वाले खनन ठेकेदार सुनील कुमार मौर्य के रूप में की गयी है। सुनील की हत्या उसकी कथित प्रेेमिका ने अपने घर में की थी। महिला का कहना है कि सुनील उस पर शादी का दबाव बना रहा था। इसके चलते 17 अगस्त को उसने सुनील की हत्या कर शव को मकान के पास झाडिय़ों में फेंक दिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला कानपुर के बिल्हौर में तैनात लेखपाल की पत्नी है। महिला का अपने पति से संबंध नहीं है। इस हत्या में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है।
सीओ कैण्ट तनु उपाध्याय ने बताया कि आशियाना के सेक्टर एच संगम विहार कालोनी में शनिवार को एक युवक का शव पड़ा मिला था।

पुलिस ने फारेंसिक यूनिट व अन्य साक्ष्य के आधार पर छानबीन की तो पास में ही रहने वाली नेहा नाम की एक महिला पर पुलिस का शक गया। नेहा घर से गायब थी। इस बीच पुलिस ने किसी तरह मृतक की पहचान उत्तराखण्ड निवासी सुनील के रूप में की। शव की पहचान सुनील की पत्नी ने की। इसके बाद पुलिस ने छानबीन को आगे बढ़ाया तो नेहा की भूमिका संदिग्ध मिली। सर्विलांस व अन्य माध्यमों से सुनील व नेहा के बीच बातचीत की भी जानकारी पुलिस को हुई।

रविवार की सुबह आशियाना पुलिस ने नेहा को पकरी पुल से पकड़ लिया। पूछताछ की गयी तो उसने सुनील की हत्या करने की बात कबूल ली। आरोपी नेहा ने बताया कि 17 अगस्त की रात सुनील उसके घर शराब के नशे में आया था और वह उस पर शादी का दबाव बना रहा था। इस पर नेहा ने सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर सुनील के शव को मकान के पास ही झाडिय़ों में फेंक दिया। नेहा का कहना है कि इस हत्या को उसने अकेले ही अंजाम दिया, जबकि पुलिस इस बात का गलत मान रही है। पुलिस का कहना है कि वारदात में नेहा के साथ और भी लोग शामिल थे, क्योंकि अकेली महिला एक व्यक्ति का शव इस तरह ठिकाने नहीं लगा सकती है।

इस तरह हुई थी नेहा व सुनील की पहचान
सीओ कैण्ट ने बताया कि नेहा का एक रिश्तेदार उत्तराखण्ड में रहता है और बैंक में काम करता है। उसने ही सुनील को नेहा व उसके पति संजीव राठौर के बारे में बताया था। उसने ही सुनील से दोनों के बीच चल रहे विवाद में पड़कर मामले को सुलझाने के लिए कहा था। बस इसके बाद सुनील नेहा के सम्पर्क मेें आ गया। छानबीन के दौरान पुलिस को इस बात का भी पता चला है कि सुनील अक्सर लखनऊ आकर नेहा के घर ठहरता था। इस दौरान सुनील की नेहा से नजदीकियां हो गयी और वह नेहा से शादी रचाने का ख्वाब देखने लगा।

सुनील की हत्या उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी नेहा
आरोपी नेहा काफी शातिर व चालक है। 17 अगस्त को सुनील की हत्या करने के बाद वह 18 अगस्त को आशियाना थाने पहुंची और सुनील पर छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। इस पर पुलिस ने नेहा से मेडिकल की बात की तो वह सुनील के खिलाफ बिना रिपोर्ट दर्ज कराये ही चली गयी।

The post सनसनीखेज: प्रेमी की हत्या कर उसके खिलाफ शिकायत करने पहुंची प्रेमिका, गिरफ्तार! appeared first on TOS News.

]]>