NewsWrap: आज RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे प्रणब मुखर्जी,

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. प्रणब मुखर्जी के इस कदम पर सियासी हलचल तेज है. रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई. दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज है. एक साथ पढ़िए गुरुवार सुबह की बड़ी खबरें.पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. प्रणब मुखर्जी के इस कदम पर सियासी हलचल तेज है. रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई. दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज है. एक साथ पढ़िए गुरुवार सुबह की बड़ी खबरें.  1- आज नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे प्रणब, इस बात से डर रही है कांग्रेस  कांग्रेस की परंपरा में रचे बसे दिग्गज नेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके लिए वो नागपुर पहुंच चुके हैं. प्रणब मुखर्जी के इस कदम पर सियासी हलचल तेज है. कांग्रेस के तमाम नेता इस दौरे के विरोध में बोल रहे हैं. यहां तक कि प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भी अपने पिता को सख्त नसीहत दे डाली है.  2- फेसबुक लाइव पर 40 मिनट तक दिखाई फिल्म 'काला', युवक गिरफ्तार  रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई. दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज है. वहीं एक युवक को फिल्म फेसबुक लाइव के जरिए दिखाना भारी पड़ गया. सिंगापुर में काला का प्रीमियर शो रखा गया था. इस दौरान एक युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने फ्रेंड्स को फिल्म दिखानी शुरू कर दी. करीब 40 मिनट तक युवक लाइव रहा. इसके बाद तुरंत थिएटर प्रबंधन हरकत में आया. आखिरकार, युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.  3- शर्मिष्ठा की पिता प्रणब मुखर्जी को नसीहत- आपका गलत इस्तेमाल कर सकता है RSS  पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के लिए नागपुर पहुंच चुके हैं. बुधवार को नागपुर पहुंचने पर आरएसएस के स्वयंसेवक उन्हें लेने पहुंचे. पिता प्रणब मुखर्जी के आरएसएस कार्यक्रम में शामिल होने से उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी नाखुश हैं. उन्होंने प्रणब मुखर्जी को नसीहत दी है.  4- हनीप्रीत जेल में रहेगी या मिलेगी राहत? जमानत याचिका पर आज फैसला  डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की जमानत याचिका पर पंचकूला सेशन कोर्ट आज फैसला सुनाएगी. इस मामले में सुनवाई करते हुए सेशन कोर्ट ने जमानत याचिका पर फैसला 7 जून तक के लिए सुरक्षित रख लिया था. पेशी के दौरान हनीप्रीत ने कोर्ट में महिला होने की दलील भी दी थी.  5- शिवसेना के बाद आज अकाली दल को साधेंगे अमित शाह  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों अपने सहयोगी दलों के नेताओं के साथ लगातार मुलाकात करके एनडीए के कुनबे को संभालने में जुटे हुए हैं. बुधवार के शाह अपने रुठे हुए सहयोगी दल शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद आज अकाली दल को साधने चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं.

कांग्रेस की परंपरा में रचे बसे दिग्गज नेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके लिए वो नागपुर पहुंच चुके हैं. प्रणब मुखर्जी के इस कदम पर सियासी हलचल तेज है. कांग्रेस के तमाम नेता इस दौरे के विरोध में बोल रहे हैं. यहां तक कि प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भी अपने पिता को सख्त नसीहत दे डाली है.

रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई. दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज है. वहीं एक युवक को फिल्म फेसबुक लाइव के जरिए दिखाना भारी पड़ गया. सिंगापुर में काला का प्रीमियर शो रखा गया था. इस दौरान एक युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने फ्रेंड्स को फिल्म दिखानी शुरू कर दी. करीब 40 मिनट तक युवक लाइव रहा. इसके बाद तुरंत थिएटर प्रबंधन हरकत में आया. आखिरकार, युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के लिए नागपुर पहुंच चुके हैं. बुधवार को नागपुर पहुंचने पर आरएसएस के स्वयंसेवक उन्हें लेने पहुंचे. पिता प्रणब मुखर्जी के आरएसएस कार्यक्रम में शामिल होने से उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी नाखुश हैं. उन्होंने प्रणब मुखर्जी को नसीहत दी है.

कोर्ट आज फैसला सुनाएगी. इस मामले में सुनवाई करते हुए सेशन कोर्ट ने जमानत याचिका पर फैसला 7 जून तक के लिए सुरक्षित रख लिया था. पेशी के दौरान हनीप्रीत ने कोर्ट में महिला होने की दलील भी दी थी.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों अपने सहयोगी दलों के नेताओं के साथ लगातार मुलाकात करके एनडीए के कुनबे को संभालने में जुटे हुए हैं. बुधवार के शाह अपने रुठे हुए सहयोगी दल शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद आज अकाली दल को साधने चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com