अभी-अभी: रेजि‍डेंस इलाके में सेक्स रैकेट का हुआ बड़ा खुलासा, और फिर…

New Delhi : Noida पुलिस ने रेजि‍डेंस इलाके के एक घर में छापेमार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सरगना सहित 7 लड़के और 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है।अभी-अभी: रेजि‍डेंस इलाके में सेक्स रैकेट का हुआ बड़ा खुलासा, और फिर...

जानकारी के मुताबिक नोएडा के इस इलाके में काफी दिनों से आपत्तिजनक स्थितियां होने की शिकायते मिल रही थी, जिसकी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रेकी की और छापे की योजना बनाकर मौके पर पहुंची।

मौके से पुलिस ने सेक्स रैकेट के सरगना जय प्रकाश से और बाकी 10 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार हुई लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

मामला सेक्टर-12 के डब्ल्यू-42 का है। पुलिस तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामान भी घर से बरामद किया है। वहीं एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि काफी दिनों से यहां से शिकायत आ रही थी। इसके बाद रेकी की गई। पकड़ी गई लड़कियों में 2 पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

वे गरीबी से तंग थी और सरगना जय प्रकाश उन्हें बहला-फुसला कर काम कराने के बहाने नोएडा लेकर आ गया और सैक्स रैकेट में ढकेल दिया। यही नहीं इसी तरह अक्सर आरोपी बंगाल से काम के बहाने गरीब लड़कियों को यहां लाते थे और सेक्स रैकेट के धंधे में उतार देते थे। 

इन लड़कियों को महज 500 से 700 रुपए दिए जाते थे, जबकि एजेंट लोगों से हजारों रुपए वसूल करता था। पुल‍िस की मानें तो इस मामले में कई बड़े रिहायशी लोगों का हाथ भी हो सकता है। इस बात की गहनता से जांच की जा रही है।

You May Also Like

English News