Nokia 6 US में होगा लांच, 229 डॉलर देकर खरीद सकेंगे ये फ़ोन

एचएमडी  ने बताया कि Nokia 6 US में जुलाई के शुरुआत में 229 डॉलर की कीमत के साथ लांच होगा। मिडरेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 3GB रैम, 32GB स्टोरेज के साथ होगा। Nokia 6 अगले महीने से अमेज़न पर 2 कलर वैरिएंट्स मैट ब्लैक और सिल्वर कलर्स में विशेष रूप से उपलब्ध होगा।Nokia 6 US में होगा लांच, इसकी कीमत होगी 229 डॉलर

 माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से फोन मेमोरी को आप 128GB तक बढ़ा सकते हैं।  बताया जाता है कि कैमरा की तो फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल और रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल होगा। फोन NFC सपोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर, Dolby Atmos साउंड और एंड्राइड 7.1.1 Nougat के साथ होगा। 

हालाकिं फोन की स्पेसिफिकेशन सैमसंग गैलेक्सी S8, HTC U11 या OnePlus 5 जैसा स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए पर्याप्त नहीं है लेकिन फिर भी Nokia 6 एक एल्युमीनियम युनिबॉडी डिवाइस है, जिस से यह एक प्रीमियम डिवाइस की तरह दिखता है। Nokia के पिछले एंड्राइड फोन बनाने की कोशिश के विपरीत Nokia 6 स्मार्टफोन मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम के एक Pure वर्जन पर काम करता है जिसका मतलब यह है कि आपको अपडेट्स जल्दी प्राप्त होंगे। 
 HMD Global बाद ,इ टेम्पर्ड ब्लू और कॉपर कलर वैरिएंट्स को भी अपनी इस सीरीज में ऐड करेगा। Nokia 6 4G LTE सपोर्ट के साथ होगा। अगर आप भी एक बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। 

You May Also Like

English News