NTPC का बड़ा हादसा: तीसरे एजीएम ने भी तोड़ा दम, 43 पहुंची मरने वालों की संख्या

एनटीपीसी ऊंचाहार में हुए दर्दनाक हादसे में झुलसे एक और अतिरिक्त महाप्रबंधक की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई है। इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 43 हो गई। हादसे के बाद अब तक तीन एजीएम की मौत हो चुकी है। घायल श्रमिकों का दिल्ली और लखनऊ के अस्पतालों में इलाज चल रहा है।NTPC का बड़ा हादसा: तीसरे एजीएम ने भी तोड़ा दम, 43 पहुंची मरने वालों की संख्याकोहरे का करह: नदी में बस गिरने से ड्राइवर की हुई मौत, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

एनटीपीसी ऊंचाहार की 500 मेगावाट की छठवीं यूनिट का बॉयलर 1 नवंबर को धमाका हो गया था। इसमें कई श्रमिकों की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि कई श्रमिक और अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनको जिला अस्पताल के साथ ही लखनऊ और दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

एनटीपीसी के जनसंपर्क अधिकारी एके श्रीवास्तव ने बताया कि दिल्ली में भर्ती अतिरिक्त महाप्रबंधक मिश्रीराम की भी इलाज के दौरान बृहस्पतिवार रात मौत हो गई है।

इससे पहले हादसे में घायल एजीएम संजीव कुमार शर्मा और एजीएम प्रभात कुमार श्रीवास्तव की भी मौत हो चुकी है। अब तक तीन एजीएम की मौत के साथ हादसे के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 43 हो गई है।

You May Also Like

English News