NTR ने किया था श्रीदेवी संग काम, कभी करते थे होटल में दूध सप्लाई

नंदमुरी तारका रामा राव (एनटीआर) का जन्म 28 मई, 1923 को आंध्रप्रदेश के निम्माकुरु में हुआ था. उन्होंने तीन अलग-अलग टर्म में आंध्रप्रदेश के मुंख्यमंत्री का कार्यभार संभाला. इसके अलावा वो एक सक्सेसफुल एक्टर और डायरेक्टर भी थे. 1949 में सामाजिक फिल्म ”मना देसम” से उन्होंने फिल्मों में करियर की शुरुआत की थी. एनटीआर ने अपने शानदार करियर के दौरान करीब 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था. उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी अनजानी बातें…नंदमुरी तारका रामा राव (एनटीआर) का जन्म 28 मई, 1923 को आंध्रप्रदेश के निम्माकुरु में हुआ था. उन्होंने तीन अलग-अलग टर्म में आंध्रप्रदेश के मुंख्यमंत्री का कार्यभार संभाला. इसके अलावा वो एक सक्सेसफुल एक्टर और डायरेक्टर भी थे. 1949 में सामाजिक फिल्म ''मना देसम'' से उन्होंने फिल्मों में करियर की शुरुआत की थी. एनटीआर ने अपने शानदार करियर के दौरान करीब 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था. उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी अनजानी बातें...  #1. एनटीआर का बचपन कठिनाइयों भरा था. परिवार की आर्थिक स्थिति सही ना हो पाने के कारण वे पढ़ाई के दिनों में होटलों में दूध सप्लाई किया करते थे.  #2. एनटीआर की पहली एक्टिंग परफॉर्मेंस की अगर बात करें तो उन्होंने कॉलेज के दिनों में एक प्ले के दौरान महिला का किरदार निभाया था.  जूनियर NTR ने बनाए 6 पैक एब्स, बर्थडे पर शर्टलेस पोस्टर जारी  #3. इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म में अपने किरदार के मुताबिक ढलने के लिए वेमपति चिन्ना सत्यम से कुचिपुड़ी डांस सीखा था. उस समय एनटीआर की उम्र 40 साल थी.  #4. एनटीआर मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी काम कर चुके हैं. बता दें कि श्रीदेवी और एनटीआर की उम्र में करीब 40 साल का फासला था.  Jr. NTR से पहले इन स्टार्स की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान  #5. एनटीआर ने कई सारी धर्म निर्धारित कहानियों में काम किया है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने करीब 17 फिल्मों में भगवान श्रीकृष्ण का रोल प्ले किया था.  #6. स्क्रीन राइटिंग की कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग ना होने के बावजूद एनटीआर ने कई सारी फिल्मों के स्क्रीनप्ले लिखे.  #7. एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने उनकी बायोग्राफी लिखी है. इसे साल 2004 में दो वॉल्यूम में प्रकाशित किया गया. पहले वॉल्यूम में उनके फिल्मी करियर के बारे में लिखा गया. वहीं दूसरे वॉल्यूम में उनके पॉलिटिकल करियर का जिक्र है.

#1. एनटीआर का बचपन कठिनाइयों भरा था. परिवार की आर्थिक स्थिति सही ना हो पाने के कारण वे पढ़ाई के दिनों में होटलों में दूध सप्लाई किया करते थे.

#2. एनटीआर की पहली एक्टिंग परफॉर्मेंस की अगर बात करें तो उन्होंने कॉलेज के दिनों में एक प्ले के दौरान महिला का किरदार निभाया था.

#3. इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म में अपने किरदार के मुताबिक ढलने के लिए वेमपति चिन्ना सत्यम से कुचिपुड़ी डांस सीखा था. उस समय एनटीआर की उम्र 40 साल थी.

#4. एनटीआर मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी काम कर चुके हैं. बता दें कि श्रीदेवी और एनटीआर की उम्र में करीब 40 साल का फासला था.

 #5. एनटीआर ने कई सारी धर्म निर्धारित कहानियों में काम किया है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने करीब 17 फिल्मों में भगवान श्रीकृष्ण का रोल प्ले किया था.

#6. स्क्रीन राइटिंग की कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग ना होने के बावजूद एनटीआर ने कई सारी फिल्मों के स्क्रीनप्ले लिखे.

#7. एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने उनकी बायोग्राफी लिखी है. इसे साल 2004 में दो वॉल्यूम में प्रकाशित किया गया. पहले वॉल्यूम में उनके फिल्मी करियर के बारे में लिखा गया. वहीं दूसरे वॉल्यूम में उनके पॉलिटिकल करियर का जिक्र है.

You May Also Like

English News