खुलासा: ओबामा की शक्ल का फायदा उठाकर ये चीनी शख्स महिलाओं के साथ करता था ….

कहा जाता है कि दुनिया में एक हीजैसी शक्ल के कई लोग होते हैं। लेकिन ज़रा सोचिए कि अगर किसी शक्ज्स की शक्ल उसके देश के राष्ट्रपति जैसी हो तो कैसा होगा।

खुलासा: ओबामा की शक्ल का फायदा उठाकर ये चीनी शख्स महिलाओं के साथ करता था ....

#Viral Video सोनम गुप्ता का सेक्स MMS देख इंटरनेट पर टूट पड़े लोग

यकीनन उसकी तो निकल पड़ेगी। दरअसल चीन में एक ऐसा खुशनसीब शख्स मौजूद है जिसकी शक्ल हू बहू अमेरिका के कार्यवाहक राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिलती है।   चीन के 29 वर्षीय सियाओ जिगुआ इस बात को एक इत्तेफाक की तरह मानते हैं जिसने उनकी किस्मत ही बादल डाली।

सियाओ जिगुआ की किस्मत बदलने में उनके दोस्त का बहुत बड़ा हाथ है। इसी दोस्त ने सियाओ जिगुआ की एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड की थी जिसके बाद से ही सियाओ जिगुआ बराक ओबामा के हमशक्ल के रूप में जाने जाते हैं। अपनी इस नई पहचान के बाद सियाओ जिगुआ के पास पैसे की कोई कमी नहीं है।

भारत का भरा खजाना दुनिया के टॉप 3 अमीर देशों की लिस्ट में होने जा रहा शामिल

img_20161119011254

अपनी इस नई पहचान मिलने के बाद सियाओ जिगुआ ने ‘चीनी ड्रीम’ नाम के टेलीविज़न शो में भाग लिया। इसके बाद मीडिया भी उन्हें तवज्जो देने लगा. कुछ समय बाद वे एक मिनी वेब श्रृंखला का हिस्सा बन गए। इस श्रृंखला के तहत वे राष्ट्रपति ओबामा बनकर महिलाओं के साथ डेट करते थे। पूर्ण रूप से ओबामा कि तरह दिखने के लिए उन्हें एक छोटी सी प्लास्टिक सर्ज़री से गुज़रना पड़ा।

 

You May Also Like

English News