Offer: अब बीएसएनएल देगा अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा, जानिए क्या है!

लखनऊ: टेलीकॉम कम्पनियों के बीच बढ़ रहे प्रतिस्पर्धा के बीच ग्राहकों को रोज कोई न कोई तोहफा मिल रहा है। अब
भारत संचार निगम लिमिटेड ( बीएसएनएल) ने एक नया डाटा और वॉयस प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 90 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

बता दें कि कुछ दिन से पहले से ही खबर थी कि बीएसएनएल ऐसा प्लान लॉन्च करने वाला है। यह प्लान प्री-पेड यूजर्स के लिए है। सबसे पहले इस प्लान के कीमत की बात करें तो 429 रुपये में आपको 90 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर 90 दिनों तक लोकल.एसटीडी कॉलिंग मिलेगी।

यह प्लान केरल सर्किल को छोड़कर पूरे देशभर के यूजर्स के लिए है। इसके अलावा कंपनी ने 143 रुपये का भी प्लान पेश किया है जिसके तहत 90 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल,एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। पिछले सप्ताह कंपनी ने 19 रुपये और 8 रुपये के प्लान शामिल किए थे।

ये प्लान पूरे देश भर के ग्राहकों के लिए हैं। सबसे पहले 19 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें वॉयस कॉलिंग 15 पैसे प्रति मिनट की दर से बीएसएनएल के नेटवर्क पर होगीए जबकि दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग रेट 35 पैसे प्रति मिनट होगी। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

वहीं 8 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें भी 19 रुपये वाली ही सुविधाएं मिलेंगी लेकिन इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होगी। ये दोनों प्लान देश भर के सभी सर्किल में 4 सितंबर से जारी हो जाएंगे।

loading...

You May Also Like

English News