Offer: इस एयरलाइंस ने यात्रियों के लिए उतारा धमाकेदार आफर, जानिए आपभी!

नई दिल्ली। लोगों की हवाई यात्र की बढ़ती हुई मांग और आने वाले समय में छुट्टियो के सीजन को देखते हुए गो एयर ने इस साल के अंत तक प्रत्येक बुधवार को 1200 रुपये में हवाई यात्रा की सुविधा दी है।


लो कॉस्ट एयरलाइंस कंपनी गो एयर ने इस ऑफर को लॉन्च किया है। आने वाले छुट्टियों के सीजन को देखते हुए कंपनी को उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस स्कीम का फायदा उठाएंगे। इस स्कीम के तहत टिकट लेने वालों को कोई अतिरिक्त टैक्स नहीं देना होगा। वहीं ऐप से टिकट बुक कराने वालों को 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

इसके लिए प्रोमोकोड GOAPP10 का प्रयोग करना होगा। आपको बता दें कि यह शुरुआती फेयर है जिसमे टिकट का उच्चतम प्राइस 1700 रुपये है। यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर कंपनी ने अलग-अलग रूट के लिए अलग-अलग किराया तय किया है।

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक कोच्चि से बेंगलुरू तक का किराया 1203 रुपये, चेन्नई से कोच्चि तक के लिए 1302 रुपये, कोच्चि से चेन्नई 1302 रुपये, दिल्ली से हैदराबाद तक के लिए 1543 रुपय, दिल्ली से पटना के लिए 1543 रुपये, दिल्ली से कोलकता के लिए 1543 रुपये है। वहीं नागपुर से बेंगलुरू तक के लिए 1570 रुपये, पटना से दिल्ली तक के लिए 1622 रुपये देने होंगे। इनके अलावा भी कई अन्य रूट हैंए जिनकी जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

You May Also Like

English News