Offer: अब यह कम्पनी 20 रुपये में दे रही है रोज 1 जीबी डाटा!

बंगलुरू: टेलीकॉम कम्पनियों के बीच प्रतिस्पद्घ की जंग के बीच ग्राहक को खूब लुभावने आफर मिल रहे हैं। जियो से लेकर एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी कम्पनियों ग्राहकोंं के लिए रोज कोई न कोई नया डाटा प्लान बाजार में ला रही हैं।


इसी बीच बंगलुरू की एक कंपनी शानदार ऑफर से के साथ बाजार में उतर गई है। इस कंपनी का नाम Wifi Dabba है जो सिर्फ 20 रुपये में 1 जीबी डाटा दे रही है। बता दें कि यह कंपनी पिछले 13 महीने से बंगलुरू में अपनी सर्विस दे रही है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक यह कंपनी फिलहाल 3 डाटा ऑफर्स दे रही है जिनमें 2 रुपये, 10 रुपये और 20 रुपये के प्लान शामिल हैं।

2 रुपये वाले प्लान में 100 एमबी, 10 रुपये वाले प्लान में 500 एमबी और 20 रुपये वाले प्लान में 1जीबी डाटा मिलेगा। सभी प्लान की वैधता 24 घंटे की है। जो यूजर्स डाटा पैक लेना चाहते हैं उन्हें चाय दुकान या ऐसे ही छोटे.छोटे दुकानों पर मिल रहे प्री.पेड कूपन को खरीदना पड़ेगा। कूपन को अपने फोन पर एक ओटीपी के जरिए रिचार्ज करना होगा और उसके बाद डाटा मिल जाएगा।

कंपनी के फाउंडर शुभेंदू शर्मा और करमल लक्ष्मण के मुताबिक ॅपपि क्ंइइं 100-200 मीटर के दायरे में 50 एमबीपीएस की देने में सक्षम है। इसके लिए कंपनी ने 350 से ज्यादा वाईफाई राउटर्स स्थापित किए हैं। वहीं कंपनी ने बेहतर सर्विस के लिए लोकल केबल ऑपरेटर्स से पार्टनरशिप भी की है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com