#OMG: इस तरह 24 घंटों ‘आत्माओं’ के साथ रहेती है ये लड़की, तस्वीर देखकर उड़ जायेंगे होश

तरह तरह की आवाजें और अपने आप हिलती कुर्सी अगर किसी की आंखों के सामने दिख जाए तो मानो दिल ही कांप जाता है। ऐसा होने पर लोग अक्सर भगवान को याद करते हैं और खुद को परेशानी से बचा लेते हैं।#OMG: इस तरह 24 घंटों 'आत्माओं' के साथ रहेती है ये लड़की, तस्वीर देखकर उड़ जायेंगे होशक्या आपने कभी देखा है ऐसा जुगाड़! तस्वीरें देख लोटपोट हो जायेंगे

वहीं दुनिया के कोने में एक लड़की ऐसी भी है जिसने इन सब चीजों के साथ जीना सीख लिया है और हर खौफनाक मंजर को अपनी जिंदगी मान बैठी है।

इस लड़की का नाम रेबिका है। जो अपने कुत्ते के साथ रहती है। रेबिका का कहना है कि उसे रोज अजीब तरह की आवाजें सुनाई देती है। उसका मानना है कि ये आवाजें ऐसी शख्स की है जो इस घर में पहले रहा करता था। 
रेबिका ने बताया कि हाल ही में एक दिन वो अपने कुत्ते के साथ सो रही थी। तभी अचानक उसके कुत्ते की आंख खुली और वो कुर्सी की तरफ घूर कर देखने लगा। 

उस समय घड़ी में रात के 2 बज रहे थे। अचानक अपने आप टीवी चलने लगा और उसने अपने फोन से तुरंत कुछ तस्वीर लीं। जब रेबिका ने ये तस्वीर देखी तो वो हैरान रह गई। तस्वीर में किसी आदमी के कुर्सी पर बैठे होने का आभास हुआ।

हालांकि रेबिका के पड़ोसियों ने उसे कई बार कहा कि वो किसी पैरानॉर्मल एक्टिविटीज वाले को घर लेकर आए क्योंकि इस तरह की चीजों का होना भूत की मौजूदगी की तरफ इशारा कर रहा है। 

वहीं रेबिका का मानना है कि उसके पिता की मौत साल 2012 में दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी। उस समय उसकी उम्र 44 साल थी। मुझे हमेशा ऐसा महसूस होता है कि कोई मुझे घूर कर देखता रहता है। मेरे साथ ये सब चीजें तभी होती हैं जब मैं घर में अकेले होती हूं। हो सकता है कि वो मेरे पापा ही हो और मेरी सुरक्षा करने की कोशिश कर रहें हों। हालांकि मुझे इन चीजों में बिल्कुल भी यकीन नहीं है। 

You May Also Like

English News