OMG!! इस रिसर्च के बारे में सुनकर लड़कियों के होश उड़ जाएंगे

जब से इट्स माय चॉइस आया तब से लड़कियों को अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करने का बहुत मौका मिल रहा है. इसके बाद से हर लड़की आत्मविश्वास से भर गई है और वो अब लोगों को अपने ऊपर करने वाले कमेन्ट का जमकर जवाब देती है. लड़कियां अब अपने ऊपर कुछ ऐसे ही नहीं ले लेतीं अब वो बराबर लोगों को उत्तर देती हैं और उनका मुंह हमेशा के लिए बंद कर देती हैं. अब लोग लड़कियों से कुछ भी कहने से डरते हैं.

OMG!! इस रिसर्च के बारे में सुनकर लड़कियों के होश उड़ जाएंगेलड़कियों के बारे में कुछ दिन पहले एक ऐसी खबर आई थी, जिसे सुनकर खुद लड़कियां भी आश्चर्य व्यक्त करती हैं. लड़कियों के साथ लड़के इस बात को पचा ही नहीं पा रहे हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. वो मानने को तैयार नहीं कि ऐसा कुछ हो सकता है. दरअसल बात ही ऐसी है कि वर्षों से उस विषय पर एक छत्र लड़कों का राज़ रहा है. घर हो या बाहर लड़कियों को उस मुद्दे पर बोलने और सुनने का भी हक़ नहीं था.

लड़के खुद इस तरह की बात को किसी लड़की से नहीं कहते थे. उन्हें शर्म आती थी. वो अपनी गैंग में बहुत बातें अक्र्ते थे, लेकिन लड़कियों के आते ही चुप हो जाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है. आखिर ऐसी कौन सी चीज़ है कि जो लड़कियों के मुंह से नहीं सुनाने को आता था. आखिर अब ऐसा क्या हो गया कि ये बात सबको हैरान कर रही है? आप ही की तरह हम लोग भी यही सोच रहे हैं.

चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि आखिर वो कौन सी बात है जो सबको हैरान कर रही है. वो बात है पोर्न मूवीज देखने की. जी हाँ, चौंकिए मत. एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि आजकल की लड़कियां लड़कों से ज्यादा पोर्न देखती हैं. वो जब भी समय पाती हैं अपने मोबाइल पर इसे देखती हैं. इतना ही नहीं लड़कियां सेक्स से जुड़े सवाल जवाब भी इन्टरनेट पर बहुत खोजती हैं.

लड़कों से ज्यादा लड़कियां सेक्स के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए इन्टरनेट का सहारा ले रही हैं. इसका एक मात्र कारण है कि लड़कियों को हमेशा से इन सब बातों से दूर रखा जाता हो. घर आने और जाने का एक समय होता है. उन्हें सहेली के साथ बाहर टाइम स्पेंड करने को नहीं मिलता जितना लड़कों को मिलता है. ऐसे में लड़कियों के मन में इस चीज़ को लेकर कई सवाल उठाते हैं, जिसका हल वो गूगल में खोजती हैं.

कुछ लड़कियां लड़कों के सामने अपना इम्प्रेशन जमाने के लिए भी पोर्न देखती हैं और इन्टरनेट पर सेक्स से जुड़े सवाल जवाब खोजती हैं. एस आकारके वो लड़कों की बातों का हिस्सा बन जाती हैं. इससे वो खुद को दूसरी लड़कियों से स्मार्ट समझती हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि ऐसा करके लड़के उन्हें ज्यादा भाव देते हिना उर उन्हें सारी बातें बताते हैं.

अब सच में क्या कारण है ये तो लड़कियां ही जानें, लेकिन एक बात तो तय है कि आज की लड़कियां लड़कों से कम नहीं हैं. फिर चाहे वो इन्टरनेट सर्फिंग ही क्यों न हो.

 

You May Also Like

English News