OMG: इस लड़की ने 18वीं मंजिल से लगायी छलांग, फिर जो हुआ वो चौकाने वाला था

कहा जाता है भगवान की मर्जी के खिलाफ एक पत्ता भी नहीं हिलता. फिर भले आप जो कर लें. हाल ही में चीन में हुए एक हादसे ने इस बात को सही साबित कर दिया है. जहाँ एक लड़की बहुमंजिला इमारत से कूद अपनी जान देने पर उतारू हो गयी लेकिन उसके बाद जो हुआ उस पर किसी को यकीन नहीं हुआ. दरअसल चीन के शैंडोंग प्रान्त में एक महिला यहाँ स्थित बहुमंजिला इमारत की 18वी मंजिल पर खुदखुशी करने के लिए चढ़ गयी. महिला की इस हरकत को देख लोगों में अफरा-तफरी बच गयी.OMG: इस लड़की ने 18वीं मंजिल से लगायी छलांग, फिर जो हुआ वो चौकाने वाला था#OMG: 77 सालों से बिना खाए पिए जिंदा है ये शख्स, जानिए कैसे…

चीन के शैंडोंग प्रान्त के लियोचेंग शहर की रहने वाली इस महिला ने आत्महत्या करने के लिए इमारत की 18वी मंजिल को चुना. इस खबर के फैलते ही पुलिस ने घटनास्थल को चारों तरफ से घेर लिया और लड़की से बात करने की कोशिश की. लाख मनाने के बाद भी महिला नहीं मानी और इमारत से छलांग लगा दी. इसके बाद जो हुआ उसने वहां मौजूद हर किसी को हैरान कर दिया.

दरअसल महिला के छलांग लगाने से पहले ही फायरब्रिगेड की टीम ने जमीन पर गद्दा बिछा दिया था. जिस वजह से छलांग लगाते ही महिला सीधे गद्दे पर जा गिरी और उसकी जान बच गयी. बताया जा रहा है कि, इसके बाद महिला को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मामूली चोटों का इलाज किया जा रहा है. महिला की खुदखुशी के पीछे क्या कारण था, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

You May Also Like

English News