OMG: एक ऐसी जगह जहां जवान होते-होते लड़कियां बन जाती हैं लड़का…

आपने कई बार लड़के-लड़कियों के सेक्स चेंज कराने के बारे में देखा या सुना तो होगा लेकिन आज भी हमारे समाज में इस तरह के लोगों को सम्मान की नजरों से नहीं देखा जाता है. अगर आपको पता चले कि आपकी लड़की ने अपना जेंडर चेंज कराया है तो आपके तो होश ही उड़ जायेंगे और आपके गुस्से का तो ठिकाना ही नही रहेगा.OMG: एक ऐसी जगह जहां जवान होते-होते लड़कियां बन जाती हैं लड़का !!यह भी पढ़े:> सेक्स रैकेट में पकड़ी गई ये बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस, नाम जानकार पैरो तले खिसक जाएगी जमीन…
आज हम आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बतायेंगे, जहाँ जहां 12 साल बीतने पर लड़की खुद ब खुद लड़का बन जाती है. जी हाँ, डोमिनिकन गणराज्य के दक्षिण पश्चिमी में सालिनास नाम का एक ऐसा गांव हैं, जहां प्रकृति के कुछ ऐसे बदलाव देखने को मिलते हैं जिनके बारे में किसी ने शायद ही सुना होगा.

लड़कियां बन जाती हैं लड़का

बता दें कि इस गांव में लड़कियों 12 साल के होते ही उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है, यानि की लड़कियां इस उम्र के बाद लड़के में बदल जाती हैं. इस सच्चाई को मानना किसी के लिए भी इतना आसान नहीं हैं, लेकिन जब इसकी जांच-पड़ताल की गयी तो इस सच्चाई ने सबको हैरान कर दिया.

You May Also Like

English News