OMG: एसडीएम लखनऊ बन युवती की आबरू लूटी, एफआईआर दर्ज!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर इलाके में रहने वाली एक युवती को एसडीएम लखनऊ बन एक डाक विभाग कर्मचारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुराचार किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने जल्द से जल्द शादी की बात कही पर युवती से शादी नहीं की। युवती ने जब आरोपी के बारे में छानबीन की तो आरोपी की सच्चाई युवती को पता चली। वहीं आरोपी ने इस बीच युवती को बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त युवती ने इस संबंध में गाजीपुर पुलिस से शिकायत भी की। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और छानबीन में लगी है।

बस्ती जनपद की रहने वाली एक युवती गाजीपुर इलाके में रहकर एक प्राइवेट कम्पनी में काम करती है। युवती का कहना है कि दफ्तर आते-जाते बिहार निवासी निशांत वर्मा नाम एक युवक उसका पीछा करता था।

कुछ दिनों तक युवती ने इस बात को नजरअंदाज किया। इसके बाद एक दिन युवती ने निशांत को पीछा करने की बात पर टोक दिया। इस पर निशांत ने बताया कि वह युवती से शादी करना चाहता है। आरोपी निशांत ने खुद को एसडीएम लखनऊ बताया। इस पर युवती ने सड़क चलते शादी न होने की बात कही। इस पर निशांत ने शादी के रिश्ते के लिए युवती का नम्बर ले लिया और अपने परिवार वालों से युवती के परिवार वालों की बात कराने की बात कही। इस पर निशांत ने एक महिला से युवती और उसकी मां व बहन की बात करायी। इस बीच निशांत ने युवती के पीछे हाथ धोकर पड़ गया।

अलीगंज दोस्त के घर ले जाकर किया दुराचार
पीडि़त युवती का कहना है कि इस बीच आरोपी निशांत ने कार से ड्राइवर संग उसको अलीगंज के चंद्रलोक कालोनी अपने दोस्त के घर लेकर गया। युवती का आरोप है कि निशांत ने वहां पर उसके साथ दुराचार किया। युवती ने जब इस बारे में अपनी मां व परिवार के लोगों को बताने की बात कही तो निशांत ने अगले ही दिन युवती से कोर्ट मैरिज करने की बात कहते हुए शांत करा दिया।

समय गुजरने पर सच्चाई का युवती ने लगाया पता
इस बीच समय गुजरता गया और निशांत ने युवती से शादी नहीं की। उधर युवती को निशांत की हरकतों पर शक होने लगा। उसने छानबीन करायी तो पता चला कि निशांत एसडीएम नहीं है, बल्कि वह डाक विभाग अलीगंज इलाके में एकाउंटेंट हैं। यहां तक कि निशांत ने अपना जो पता युवती को दिया था वह गलत मिला। आरोपी निशांत पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

आरोपी ने युवती को दी जान से मारने की धमकी
आरोपी निशांत को जब इस बात का पता चला कि युवती उसके बारे में छानबीन कर रही है तो आरोपी ने युवती को फोन किया और उसको जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने युवती और उसके परिवार वालों को बदनाम करने की बात भी कही।

पीडि़त की शिकायत पर गाजीपुर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
अपने साथ हुई इस घिनौनी हरकत की शिकायत लेकर पीडि़त युवती गाजीपुर पुलिस के पास पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए गाजीपुर पुलिस ने इस मामले में निशांत के खिलाफ रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, पर पुलिस ने दुराचार की धारा नहीं लगायी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

You May Also Like

English News