ऑटों में बिना कपड़ों के रंगे हाथ पकड़े गए कैटरीना और रणबीर, वायरल हुई फोटोज!

मुंबई – कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर इन दिनों ‘जग्गा जासूस’ को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। ब्रेकअप होने के बावजूद भी इन दोनों स्टार्स के बीच प्रोफेशनल लाइफ में कोई बदलाव नही आया है। फिल्म कि शूटिंग लगभग पुरी हो चुकी है और अब ये दोनों प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इंवेट से लेकर टीवी शो तक हर जगह रणबीर और कैटरीना की जोड़ी पहुंच रही है। इसी बीच इन दोनों कि एक तस्वीर सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है।

रिक्शा में बिना कपड़ों के दिखे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ :

‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान कैटरीना और रणबीर एक दुसरे की खिंचाई करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, मंगलवार को सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। वायरल हो रही इस तस्वीर में रणबीर और कैटरीना एक ऑटो में बिना कपड़ों के नज़र आ रहे हैं।

दरअसल, वायरल हो रही इस तस्वीर को ‘जग्गा जासूस’ के किसी सीन का माना जा रहा है, जिसमें रणबीर और कैटरीना ने अपनी आबरु बचाने के लिए बिना कपड़ों के ऑटो में छिपे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बार दोनों ऑटो में बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। हालांकि, दोनों का ये हाल कैसे और क्यूं हुआ, इस बारे में अभी कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है।

लंबे अरसे बाद साथ आ रही है कैटरीना और रणबीर की जोड़ी :

ऑटों में बिना कपड़ों के रंगे हाथ पकड़े गए कैटरीना और रणबीर, वायरल हुई फोटोज!

अनुराग बसु की फ़िल्म जग्गा जासूस काफ़ी लंबे समय से अटकी हुई थी। लेकिन सारी मुश्किलों को झेलने के बाद अब ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। फ़िल्म के लीड कलाकार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, जो फिल्म के प्रमोशन के लिए जरुरी है।

आपको बता दें कि यह फ़िल्म अपने गानों की वजह से भी खूब वाहवाबी लूट रही है। बात करें आज वायरल हो रही इन तस्वीरों कि तो इन तस्वीरों को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि या तो दोनों के कपड़ों में आग लग गई है या उन्हें किसी ने चुरा लिया है। खैर जो भी हो, इस बात का खुलासा फ़िल्म देखने के बाद ही हो पाएगा।

 

You May Also Like

English News