OMG! करीना कपूर का अब तक का सबसे बड़ा फैशन डिजास्टर, देख के उड़ जायेंगे आपके होश…

अब तक लेटेस्ट फैशन को सबसे पहले कैरी करने वाली फैशन क्वीन करीना कपूर की एक ड्रेस ने फैंस को निराश कर दिया। जिसके बाद उनकी इस ड्रेस को फैशन डिजास्टर कहा जाने लगा।OMG! करीना कपूर का अब तक का सबसे बड़ा फैशन डिजास्टर, देख के उड़ जायेंगे आपके होश...

विराट-अनुष्का की शादी करवाने वाले पंडित को नहीं पता था दूल्हा-दुल्हन का नाम

दरअसल मुंबई में सोहा अली खान की ऑटोबायोग्राफी ‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस’ को लॉन्च किया गया। इस मौके पर उनकी भाभी करीना भी अपने रेड हॉट लुक में पहुंची। करीना ने इस मौके पर ब्लड रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। जिसका गला काफी खुला हुआ था। 

करीना अपनी इस ड्रेस में पति सैफ के साथ अपनी टॉन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन फैंस को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। बता दें इस इवेंट में शामिल होने के लिए पूरी खान फैमिली पहुंची हुई थी। OMG! करीना कपूर का अब तक का सबसे बड़ा फैशन डिजास्टर, देख के उड़ जायेंगे आपके होश...

इवेंट लॉन्च में करीना-सैफ ही नहीं उनकी मां शर्मिला टैगोर और पति कुणाल खेमू भी पहुंचे।सोहा ने इस दौरान बताया कि वो ये बुक छपने के बाद पूरी पढ़ चुकी हैं। उन्होंने ये बुक उस वक्त लिखी थी जब वो प्रेग्नेंट थी। उन्होंने ये भी बताया कि  भविष्य के लिए वो एक स्क्रिप्ट लिख रही हैं जिसमें स्टेज पर खड़ी पूरी खान फैमिली होगी।

 सैफ अली खान से जब बायोग्राफी के लिए सवाल किया गया तो उन्होंने कहा वे भूत, पॉलीटिकल सटायर और कॉमेडी पर ही लिख सकते हैं। जबकि बेटी की बुक को लेकर शर्मिला टैगोर ने कहा, “सोहा का बायोग्राफी लिखने का आइडिया काफी अच्छा है। मैंने भी किताब लिखने का प्लान किया है लेकिन हो नहीं पा रहा, शायद सोहा ही इसे पूरा कर पाए।”

You May Also Like

English News