OMG: खेत में किसान ने लगाया सनी लियोनी का बिकनी पोस्टर,वजह है अजीबो गरीब!

आंध्रप्रदेश: किसान अपनी फसल को बचाने के लिए क्या-क्या नहीं करता है। यह बात किसी से छुपी नहीं है। पर आन्ध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक किसान ने अपनी फसल की सुरक्षा के लिए एक अजीबोगरीब तरकीब अपनाई है।


यहां किसान ने अपने हरी सब्जी की फसल वाले खेत में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पोस्टर लगाए हैं। इस पोस्टर में सनी लियोनी लाल बिकनी में नजर आ रही हैं। जो पोस्टर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। मामला नेल्लोर जिले के बांदा किंदी पाले गांव का है।

बता दें कि 45 वर्षीय किसान ए चेंचू रेड्डी ने ऐसा इसलिए नहीं किया कि वह अभिनेत्री सनी लियोनी का प्रशंसक है बल्कि उसने अपनी फसल को गांववालों की बुरी नजर से बचाने के लिए यह तरकीब अपनाई है। ऑनलाइन मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिकए किसान ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि इस साल उसके पास 10 एकड़ में अच्छी फसल है।

और इसी फसल को गांववालों और राहगीरों की बुरी नजर से बचाने के लिए उनका ध्यान भटकाने के लिए फसल के खेत में सनी लियोन के लाल बिकनी वाले पोस्टर लगाए हैं।

इस पोस्टर में तेलुगू भाषा में कुछ लाइने भी लिखीं हैं। जिसमें लिखा हे, मुझसे जलन महसूस नहीं करना। मजे की बात यह है कि किसान की ये रणनीति जाहिरा तौर पर काम कर रही है।

किसान की फसल के पास से जाते हुए लोग टकटकी बांधकर सनी लियोनी के बिकनी वाले पोस्टर को देख रहे हैं। किसान का कहना है कि उसकी इस चाल ने अच्छा काम किया है अब उसकी फसल को किसी की नजर नहीं लगेगी।

You May Also Like

English News