OMG: जब डांसर सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं पहुंची तो मच गया बवाल, फिर जानिए क्या हुआ!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में डांसर सपना चौधरी के लाइव कंसर्ट में शनिवार को उस वक्त भगदड़ मच गई जब कलाकार सपना चौधरी के नहीं आने की खबर दर्शकों को मिली। नाराज दर्शकों ने पुलिस व आयोजकों पर पथराव कर दिया जबकि भगदड़ से तीन महिलाएं घायल हो गईं। उनके सिर में चोटें आईं। आशियाना पुलिस ने डांसर सपना चौधरी व आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।


डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम देखने के लिए शनिवार की शाम से ही स्मृति उपवन में दर्शक जुट गए थे। शाम सात बजे से अन्य कलाकार मंच पर प्रस्तुति देने लगे। रात दस बजे तक सपना नहीं आई तो दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी और डांसर को मंच पर बुलाने की मांग करने लगे। सवा दस बजे के करीब आयोजक मंच पर आए और सपना चौधरी के न आने की घोषणा कर दी।

यह सुनते ही दर्शक भड़क गए और वहां तोडफ़ोड़, पथराव शुरू हो गया। देखते ही देखते भगदड़ मच गई। इस दौरान तीन महिलाएं घायल हुईं। नाराज दर्शकों ने मंच के पीछे रखा सामान व पानी की बोतलें लूट लीं। हंगामा बढऩे पर आयोजक फरार हो गए। जिला प्रशासन व पुलिस ने आयोजकों पर धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है।

हलवासिया बिल्डिंग स्थित ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से आशियाना स्थित स्मृति उपवन में शनिवार को डांसर सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट आयोजित किया गया था। आयोजक आरवी उपाध्याय के मुताबिक वह शहर के एक निजी होटल में रुकी हुई हैं।

जिला प्रशासन व पुलिस ने बताया कि रात दस बजे तक कार्यक्रम की अनुमति थी और इस समय तक सपना मंच पर नहीं आई इसलिए कैंसिल कर दिया गया। आयोजन से जुड़े लोगों का कहना है कि पूरी फीस पर विवाद था इसलिए कार्यक्रम रद्द किया गया। करीब पांच हजार दर्शक सपना का डांस देखने के लिए पहुंचे थे। इसमें आमंत्रित दर्शक भी थे। टिकटों की कीमत 500 रुपये से 3000 रुपये तक रखी गई थी। आयोजकों पर करीब 25 लाख रुपये की ठगी का आरोप है।

You May Also Like

English News