OMG: जब पीडि़त को साथ लेेकर थाने पहुंच गये एसएसपी, जानिए तक क्या हुआ!

आगरा: लाख दावोंं के बावजूद भी यूपी पुलिस पीडि़त की मदद के बाजय उसको परेशान करने और टकराने में ज्यादा यकीन करती है। ताज नगरी आगरा में के शाहगंज थाने की पुलिस ने भी एक पीडि़त के साथ ऐसा ही कुछ किया। इसके बाद एसएसपी अमित पाठक पीडि़त को अपने साथ थाने लेकर पहुुंचे और एफआईआर दर्ज कराते हुए पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

एसएसपी अमित पाठक की इस कार्रवाई से पूरे जिले की फोर्स में हड़कम्प मच गया है। अब किसी की इतनी मचाल नहीं है कि वह पीडि़त को बिना कार्रवाई के थाने से लौटा दे। हुआ यूं कि शनिवार को एक पीडि़त मारपीट की शिकायत लेकर आगरा के शाहगंज थाने पहुंचा था।

उसके साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की थी। इसके चलते वह घायल हो गया था। उसने पुलिस से शिकायत की। पीडि़त ने अपने साथ हुई आपबीती बताई तो शाहगंज थाने की पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने की बजाय उसे थाने से भगा दिया।

इसके बाद पीडि़त अपने परिजनों के साथ इसकी शिकायत लेकर एसएसपी अमित पाठक के पास पहुंच गया। अमित पाठक पीडि़त को लेकर शाहगंज थाने पहुंचे। यहां उन्होंने पहले तो पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई।

इसके बाद इंस्पेक्टर शाहगंज विनय मिश्राए एसएसआई शाहगंज जितेंद्र द्विवेदी और मुंशी संजय समेत 4 को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी की कार्रवाई से मचा हड़कंप।

You May Also Like

English News