OMG: टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों को आईपीएल में मिला अपना सच्चा प्यार

आईपीएल एक ऐसा मंच हैं जहां अगर खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर नेशनल टीम के लिए अपना रास्ता तैयार कर लेता है। लेकिन टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें आईपीएल के दौरान प्यार हुआ और उस प्यास से वह शादी के बंधन में बंधे। मौजूदा भारतीय टेस्ट टीम में ही ऐसे दो खिलाड़ी हैं जिन्हें आईपीएल की बदौलत अपना प्यार मिला।

 उमेश यादव और तान्या वाधवा

उमेश यादव मौजूदा समय में टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। हाल ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में उन्होंने अपना खूब जलवा बिखेरा। उमेश टीम इंडिया के उन क्रिकेटरों में शामिल है, जिन्होंने लव मैरिज की हैं।

दिल्ली में मिले उमेश और तान्या का दिल

उमेश और तान्या की मुलाकात 2010 में आईपीएल के दौरान हुई थी। उस समय उमेश यादव दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेला करते थे। तान्या उस समय फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। आईपीएल के दौरान ही एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात दिल्ली में हुई। इसके बाद दोनों ने करीब 2 साल तक एक दूसरे से मिलने के बाद बाद उमेश ने तान्या को प्रोपोज किया। इसके बाद एक दूसरे को एक साल तक डेट करने के बाद उमेश और तान्या ने वर्ष 2013 में शादी की।

मुरली विजय और निकिता

भारतीय टेस्ट टीम और किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को भी आईपीएल के दौरान अपना प्यार मिला। मुरली विजय की उनकी पत्नी निकिता से मुलाकात आईपीएल 2012 के दौरान हुई थी। 

कार्तिक की वाइफ को विजय से ऐसे हुआ प्यार स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी थी। साल 2012 में आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक और निकिता साथ थे। इसी वक्त मुरली विजय की पहचान दिनेश कार्तिक की वाइफ से हुई। इसके बाद गुपचुप तरीके से निकिता और विजय का अफेयर हो गया।

दोनों का अफेयर ज्यादा समय नहीं छुप सका और कार्तिक को अपनी वाइफ और विजय के अफेयर के बारे में पता चल गया। जिसके तुरंत बाद ही उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया। तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली।

 

You May Also Like

English News