OMG! ट्रेन में महिला को पिलाया एसिड, हालत नाजुक, CM योगी मिलने पहुंचे

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक महिला यात्री को तेजाब पिलाने का मामला सामने आया है. लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर तड़पती हुई हालत में महिला जीआरपी को मिली थी. महिला का इलाज जारी है. शुक्रवार को सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचे.तेजाब पिलाए जाने की घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, गंगा गोमती एक्सप्रेस चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंची ही थी कि जीआरपी स्टेशन में तेजाब से झुलसी एक महिला तड़पती हुई हालत में पहुंची. पीड़िता को देख अधिकारी सकते में आ गए. उसे फौरन 108 एम्बुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

रायबरेली से आ रही थी पीड़िता
जीआरपी प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता ने रायबरेली से सफर शुरू किया था. वह चारबाग स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर पर एक उतरते ही जीआरपी थाने आ गई. कराहती हुई आवाज में पीड़िता ने बताया कि उसे ट्रेन में दो लोगों ने जबरदस्ती तेजाब पिला दिया और ट्रेन से कूदकर भाग गए.

सीएम योगी पीड़िता से मिलने पहुंचे
डॉक्टरों के अनुसार, तेजाब की वजह से महिला का गला जल गया है. डॉक्टरों की टीम महिला का इलाज कर रही है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही शुक्रवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचे. उन्होंने पीड़िता को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. साथ ही पीड़िता के मुफ्त इलाज और 1 लाख रुपये के मुआवजे का भी एलान किया. सीएम ने डॉक्टरों को भी पीड़िता का खास ख्याल रखने के निर्देश दिए.

मथुरा में भी छात्रा पर एसिड अटैक
बताते चलें कि शुक्रवार को मथुरा में भी एसिड अटैक की एक घटना सामने आई है. यहां कुछ मनचलों ने इंटर में पढ़ने वाली एक छात्रा पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर तीन मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ जारी है. पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. इलाज जारी है.

You May Also Like

English News