OMG: डिप्टी सीएम के रिश्तेदार की दुकान में चोरी!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ चौक इलाके में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के एक दूर के रिश्तेदार की दुकान से 20 हजार रुपये चोरी हो गये। चोरी का पता चलते ही पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गये। आनन-फानन में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस पकड़े गये युवक से पूछताछ कर रही है।


चौक के टाटपट्टी याहियागंज इलाके में डिप्टी सीएम के दूर के रिश्तेदार अनुराग शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। वहीं याहियागंज में कैलाश एण्ड संस के नाम से कागत की रत्ती की दुकान है। बताया जाता है कि रोज की तरह अनुराग रविवार को दुकान बंद कर अपने घर चले गये। देर रात चोरों ने उनकी दुकान पर धावा बोला और ताला तोड़कर अंदर घुस गये।

चोर दुकान में गल्ले से 20 हजार रुपये चोरी कर ले गये। सोमवार की सुबह जब अनुराग अपनी दुकान पहुंचे तो उनको शटर में लगा ताला टूटा मिला। उन्होंने शटर उठाकर देखा तो गल्ले में रखे रुपये गायब थे।

अनुराग ने फौरन सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। डिप्टी सीएम के रिश्तेदार की दुकान में चोरी की खबर मिलते ही पुलिस के हाथ-पैर फूल गये। मिनटों में चौक पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो सीसीटीवी कैमरे की मदद से एक संदिग्ध पुलिस को दिखायी पड़ा।

इसके बाद पुलिस ने अनुराग शर्मा की तहरीर पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए इलाके के ही रहने वाले एक युवक को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया। फिलहाल चौक पुलिस हिरासत में लिये गये युवक से पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिये गये युवक से चोरी के रुपये फिलहाल बरामद नहीं हुए है।

You May Also Like

English News