#OMG: नोटों की ड्रेस पहन कर निकल पड़ी ये महिला, देखते रह गए लोग….

कई लोग होते हैं तो अपने अजीब और हैरतअंगेज कारनामे से दुनिया भर में फेमस हो जाते हैं और चारो तरफ से सुर्खियां बटोरने लगते हैं. इंसान हो, या फिर कोई जानवर हर कोई अपना टैलेंट या फिर अपना अनोखा काम दिखाता है जिससे दुनिया हैरान रह जाती है. आज भी ऐसी लड़की के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.#OMG: नोटों की ड्रेस पहन कर निकल पड़ी ये महिला, देखते रह गए लोग....घर वाले कर चुके थे अंतिम संस्कार का पूरा इंतजाम, और तभी उठ खड़ा हुआ महिला का शव

दरअसल, ये लड़की सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में है. आइये बताते हैं इसके बारे में आखिर क्या किया है इसने ऐसा. दरअसल, ये महिला जब अपने शरीर पर नोटों की ड्रेस पेहेन कर जब निकली तो हर कोई इसे देखता रह गया. किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि वो लड़की खूबसूरत लग रही है या फिर अजीब, बस सब उसे देखते ही जा रहे थे.

खास बात ये है कि उसने लोगों से कहा कि उन्हें जितने पैसों की जरूरत हो, उतना उसकी ड्रेस से ले सकते हैं और इस काम में महिला के ब्वॉयफ्रेंड ने भी साथ दिया. उन दोनों का कहना है कि उन्हें किसी बात की कमी नहीं है, इसलिए अब ज़रूरत है तो लोगोनो की मदद करने की जो वो लोग करना चाहते हैं.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग ये भी पूछ रहे हैं की उस लड़के ने नोट की ड्रेस क्यों नहीं पहनी. अब आपको बता दे की ये कोई और नहीं बल्कि अर्जेंटीना की रहने वाली मशहूर मॉडल विकी सिपोलिटाकी है जिन पर ये कहा जा रहा है कि अपनी पब्लिसिटी के लिए उन्होंने नोट बांटने का काम किया.

You May Also Like

English News