OMG!! न्यूड होकर काम करती है ये कामवाली बाई !

एमिली निकोल  –  आजकल अधिकांश लोगों के घर में कामवाली बाई होती हैं और आजकल की बाईयां गंदे कपड़ों में नहीं, बल्कि अच्छी तरह बन-ठनकर आती हैं, ऐसे में कई महिलाओं को इस बात का डर सताता है कि कहीं उनके पति कामवाली बाई पर ही फिदा न हो जाए और ऐसे कई किस्से हुए भी है.

खैर आज हम आपको एक ऐसी कामवाली बाई के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप तो कतई उसे काम पर नहीं रखना चाहेंगी.

जी हां, आज हम भी आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के घर में जाकर साफ-सफाई का काम करती हैं, लेकिन इसके काम करने के तरीके से आप हैरत में पड़ जाएंगी. दरअसल, ब्रिटेन की रहने वाली एमिली निकोल लोगों के घर काम करने से पहले अपने सारे कपड़े उतार देती हैं और फिर वह घर की साफ-सफाई करती हैं. सुनने में ये आपको थोड़ा, थोड़ा क्या बहुत अजीब लगेगा, लेकिन ब्रिटेन में इस तरह के हाउस क्लीनर की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इस काम के लिए एमिली हर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती हैं. जब उनके पति को इस काम के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत एमिली निकोल को इसे छोड़ने के लिए कहा. लेकिन समय के साथ-साथ वह भी मान गए.

क्लाइंट के शर्तों के मुताबिक घर की साफ-सफाई और बाकी काम के दौरान एमिली – कामवाली बाई पूरी तरह से न्यूड होती हैं. एमिली निकोल ने बताया मैं न्यूड जरूर होती हूं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि कोई मेरे साथ सेक्स कर सकता है.

काम करने से पहले ये बात क्लाइंट को अच्छी तरह से समझा दिया जाता है कि वह उन्हें काम के दौरान छू नहीं सकते हैं.

एमिली निकोल जब घर के पहले क्लाइंट के घर आती हैं तो पूरे कपड़ों में होती है, लेकिन अपना काम शुरू होने से पहले उन्हें अपने आपको नग्न करना होता है. एमिली के मुताबिक शुरू-शुरू में उन्हें इस काम को करने में थोड़ी परेशानी जरूर हुई लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो चुकी है.

खैर ये ब्रिटेन में ही संभव है, क्योंकि हमारे देश में तो ऐसी कामवाली बाई को देखकर साहब लोग अपने ऊपर कंट्रोल नहीं रख सकते.

 

You May Also Like

English News