OMG: पत्नी को प्रेमी से संग बेडरूम में पति ने पकड़ा, जानिए फिर क्या हुआ!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ बेडरूम में रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद पति व उसके परिवार वालों ने मिलकर आरोपी युवक की धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में पीडि़त ने पत्नी के प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।

जानकीपुरम के सेक्टर एफ इलाके में एक युवक अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी वर्ष 2009 में चिनहट की रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी। शादी के बाद से दोनों पति-पत्नी के बीच मनमुटाव रहने लगा। पीडि़त युवक का कहना है कि उसकी पत्नी हमेशा उसको व उसके परिवार वालों को दहेज के झूठे मामले में फंसा देने की धमकी देकर अपनी मनमानी करती रहती थी।

पीडि़त युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी अनजान लोगों से फोन पर काफी देर-देर तक बात करती रहती थी। उसने जब भी इस बात का विरोध किया तो पत्नी ने हमेशा उसे डांट कर चुप करा दिया। इस बीच युवक को अपने पिता के इलाज के लिए दिल्ली जाना पड़ गया। आरोप है कि इस बीच उसकी पत्नी से कुछ अनजान लोग घर मिलने के लिए आने लगे। जून माह में युवक के पिता की मौत हो गयी। वहीं उसकी पत्नी का रवैया नहीं बदला।

युवक का कहना है कि 9 सितम्बर की रात वह अपने घर के कमरे में मौजूद था। देर रात वह पेशाब करने के लिए उठा तो देखा कि पत्नी गायब थी। युवक बगल वाले कमरे में पहुंचा तो मंजर देख सन्न रह गया। उसकी पत्नी एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। यह देख युवक ने शोर मचाते हुए आरोपी युवक को पकड़ लिया। इस पर आरोपी ने पीडि़त को धमकी भी दी।

पीडि़त युवक व उसके भाई ने जब आरोपी युवक को पीटा तो उसने अपना नाम उत्कर्ष बताया। पीडि़त युवक ने फौरन सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और अपने साथ थाने ले गयी। इस संबंध में पीडि़त युवक ने अब उत्कर्ष के खिलाफ आईपीसी की धारा 506, 497 के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी है।

You May Also Like

English News