OMG!! पांच-पांच रुपए में बिक रही है कैटरीना और करीना की अश्लील mms सीडी

OMG!! पांच-पांच रुपए में बिक रही है कैटरीना और करीना की अश्लील mms सीडी… बॉलीवुड की करोड़ों रुपए लेकर फिल्म करने वाली कैटरीना और करीना के MMS बाजार में धडल्ले से बिक रहे हैं। वो भी सिर्फ 5 से 10 रुपए में।  दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके में ये वीडियो मिल रहे हैं। सिर्फ यहीं नहीं NCR के कई इलाकों मे ऐसे MMS बिक रहे हैं।

अभी अभी: इस शहर में हुआ बड़ा बम धमाका, चारो तरफ बिछ गई लाशेइन पोजीशन्स में बनाइए यौन संबंध महिलाएं नहीं होंगी हैं प्रेग्नेंट

दुकान वाले बाहर फिल्मों की सीडी लटकाकर रखते हैं। किसी ग्राहक के मांगने पर ये वो वाली फिल्में पेन ड्राइव में दे देते हैं।इससे पहले खबर आई थी कि यूपी में रेप और गैंगरेप के वीडियो 50 रुपए में बिक रहे हैं।  हवस का खेल खेलने वाले हैवान अपनी इस हरकत का वीडियो क्लिप बना लेते हैं।बहन ने कहा, छोड़ दो मुझे मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी, भाई ने कहा- टेंशन मत लो

वीडियो बनाने के पीछे उनका मुख्य मकसद पीडि़ता को ब्लैकमेल करना होता है, लेकिन हाल ही में आई खबरों के अनुसार कुछ शातिरों ने इन वीडियो को पॉर्न वेबसाइट्स में अपलोड करके पैसे कमाना भी शुरू कर दिया है। इसकी सीडी बनाकर बाजार में बेचना शुरू कर दिया है। इस तरह ये शर्मनाक वीडियो मात्र 50 रुपए में लोगों तक आसानी से पहुंच रहे हैं।

ये वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे हैं। पोर्न वेबसाइट्स से डाउनलोड किए जा रहे हैं। सीडी की दुकानों पर बेचे जा रहे हैं। पुलिस के डर से इन वीडियो क्लिप को केवल भरोसेमंद व्यक्ति को दिया जाता है या फिर किसी जान-पहचान वाले की ओर से रेफर किए हुए व्यक्ति को। इन वीडियो की क्लिप मोबाइल के जरिए ट्रांसफर की जाती है। इसके बदले में 50 से 150 रुपए अदा करने होते हैं।

You May Also Like

English News