OMG: पुलिस की मौजूदगी में हुए साते फेरे,जानिए क्या थी वजह?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निगोहा इलाके में एक किसान की बेटी की बारात में आये कुछ बारातियों का डीजे पर डांस को लेकर गांव के लोगो से विवाद हो गया। इस पर बारातियों ने दुल्हन के भाई और पिता की जमकर पिटाई कर दी। नौबत शादी टूटने तक पहुंच गयी। सूचना पुलिस को दी गयी तो निगोहां पुलिस ने बीच में पड़कर किसी तरह फेरे करायी और मामले को शांत कराया।


निगोहां के रहने वाले किसान रामसागर ने अपनी बेटी बबिता का विवाह गोसाईगंज सराय करोरा के रहने वाले रामदास के बेटे गोविंद के साथ तय की थी। रविवार रात 10 बजे बारात धूमधाम से निगोहां पहुंची इधर लड़की के पिता ने भी बारात के आवभगत के लिए खासा इन्तजाम रखा था चारों तरफ खुशियों का माहौल था ।

बारात जैसे ही अगवानी के साथ लड़की के दरवाजे पहुंची वहीं बारात में नशे में धुत युवक डांस कर रहे थे इसी दौरान गांव के कुछ अराजक युवकों से बारात में आये युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। इस बीच बारात में आये युवक अंकित के सिर पर किसी ने ईंट मारकर उसको घायल कर दिया।

दुल्हन के भाई व पिता की हुई पिटाई
बस इसके बाद गुस्साये बारातियों ने लड़की पक्ष के लोगों से मारपीट करनी शुरू कर दी और खाना मिठाई उठाकर फेंकने लगे। इस बीच समझाने पहुंचे लड़की के पिता व भाई को भी पीट दिया। यह देख ग्रामीणों ने मारपीट की सूचना निगोहां पुलिस को दे दी।

पुलिस की मौजूदगी में हुए सात फेरे
सूचना पाते ही इस्पेक्टर चैम्पियनलाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मारपीट कर रहे लोगों को शांत कराया। इसके बाद दोनों पक्षों को बैठाकर समझाया और फिर दोनों समधी गले मिले। वहीं पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए सीएचसी मोहनलालगंज भेजा। पुलिस ने पूरी रात बैठ कर सकुशल विवाह संपन्न कराया।

You May Also Like

English News