OMG: प्रेग्नेंसी में शूट किया रेप सीन, शूटिंग पर हुआ ये बड़ा काम…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी अपने समय की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। ‘रोटी कपड़ा मकान’ उनकी सबसे ज्यादा हिट फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म में मौसमी ने रेप सरवाइवर तुलसी का किरदार किया था। आापको ये जान कर हैरानी होगी कि इस फिल्म के दौरान मौसमी प्रेग्नेंट थीं।

रेप सीन के दौरान रो पड़ी थीं मौसमी

मौसमी ने 2 साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान ‘रोटी कपड़ा और मकान’ के रेप सीन को लेकर अपनी बात शेयर की। मौसमी के मुताबिक, इस फिल्म का रेप सीन काफी चर्चा में रहा था। दर्शकों को ये बहुत ही सेंसिटिव लगा था, लेकिन इसके शूट के दौरान काफी मुश्किल हुी थी। उन्होंने कहा, ‘एक सीन में विनेल को मेरे कपड़ें खींचने थे, जिसके लिए मैंने डबल कपड़ें पहने थे’।

मौसमी ने आगे ये भी बताया कि जिस वक्त ये सीन शूट किया था उस समय उनके बाल काफी लंबे थे और शूटिंग के दौरान उनके बालों पर आटा गिर गया था। उस वक्त वो पसीने से भीगी हुई थीं, जिस वजह से पूरा आटा उनके बालों पर चिपक गया। अपने बालों की ऐसी हालत देख वो सेट पर ही रो पड़ीं।

आगे पढ़ें जब शूट के बाद मौसमी को हुई उल्टियां

मौसमी ने आगे ये भी बताया कि थोड़ा आटा उनके मुंह में चला गया था, जिस वजह से उन्हें उल्टियां भी हुई थी और उनकी हालत खराब हो गई थी। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर मनोज कुमार ने उस दौरान उनका ध्यान रखा। उन्होंने बताया उनकी प्रेग्नेंस की वजह से फिल्म का गामा ‘तेरी दो टकिया की नौकरी ‘जीनत अमान को दे दिया था।

You May Also Like

English News