OMG: बालीवुड एक्ट्रेस ने छोड़ा भाजपा का साथ, वजह भी बतायी, सुनकर हो जाइयेगा हैरान!

मुम्बई: उन्नाव और कठुआ में हुई घटना के बाद चौतरफा विरोध और प्रदर्शन हो रहा है। इस विरोध में बालीवुड भी शामिल है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि वह उस पार्टी में सुरक्षित महसूस नहीं करतीं जो बलात्कारी सदस्यों को बचाती हो।


कठुआ और उन्नाव रेप मामलों का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि बीजेपी महिलाओं की सुरक्षा को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रही है। एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने कहा कि अगर एक पार्टी हिन्दू- मुस्लिम दंगे करवा सकती है, तो वह माहिलाओं का इस्तेमाल राजनीति के लिए भी कर सकती है।

उन्होंने कहा कि उन्नाव रेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगना मेरे लिए शर्म की बात थी। यही वजह है कि मैंने बीजेपी छोडऩे का फैसला कर लिया। मल्लिका राजपूत का कहना है कि बीजेपी को उन्नाव रेप मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट की मांग करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी पार्टी का हिस्सा नहीं बनना चाहती जो बलात्कारियों को बचाने की लगातार कोशिश कर रही है।

बीजेपी छोडऩे के बाद एक्ट्रेस ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। मल्लिका राजपूत ने दो साल पहले बीजेपी ज्वॉइन की थी। पार्टी छोडऩे के फैसले पर उन्होंने कहा कि पार्टी में मेरी आत्मिक अस्मिता को खतरा है इसलिए बीजेपी छोड़कर अपने घर वापस आ रही हूं।

गौरतलब है कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मलिका राजपूत ने एक्टर और कांग्रेस प्रत्याशी रहे रवि किशन के लिए प्रचार किया था। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली मल्लिका ने फिल्म रिवॉल्वर रानी में स्वीटी भारद्वाज की भूमिका निभाई थी। वह दिल्ली में सीएस की पढ़ाई करने गयी मगर एक्टिंग में करियर बनाने के लिए उन्होंने मुंबई का रुख कर लिया था।
सभार-अमर उजाला

You May Also Like

English News