OMG!! बैंक की कतार में ही महिला ने दिया बच्चे को जन्म

नई दिल्ली : नोटबंदी का फैसला हुए एक महीना बीतने में सिर्फ हफ्ता भर बाकी रह गया है लेकिन लोगों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। देश भर में बैंक के बाहर घंटों लाइन में लगकर अब तक दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है।

 
OMG!! बैंक की कतार में ही महिला ने दिया बच्चे को जन्म
 

कुत्ते का चेहरा लगवाकर ये शख्स बना ‘डॉगमैन’, हैरान कर देंगी तस्वीरें

वहीं कानपुर देहात से एक बेहद चौंका देने वाले खबर आई है। यहां बैंक की लाइन में ही एक महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले के झींझक में शुक्रवार को सर्वेशा नाम की महिला अपनी सास के साथ पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगी थी।

सुबह 11 बजे से लाइन में लगे लगे दोपहर के पौने चार बज गए तभी अचानक उसे प्रसव पीड़ा होने लगी और उसने वहीं एक बेटे को जन्म दे दिया। मौके पर मौजूद महिलाओं ने उसे जमीन पर लिटाया और पुलिस ने एंबुलेंस मंगाकर मां और बच्चे को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ्य बताए जा रहे हैं।
 
सितंबर माह में सर्वेशा के पति की मौत हो गई थी। इसके बाद सरकारी मदद के तौर पर लोहिया आवास के लिए उसके बैंक अकाउंट में 2 लाख 75 हजार रुपए की धनराशि जमा करवाई गई थी। महिला इसी की पहली किस्त निकालने के लिए पंजाब नेशनल बैंक की झींझक ब्रांच पहुंची थी।

You May Also Like

English News