Omg! ब्रेकअप के दो साल बाद अब ऐसा क्या कर दिया ‘रणबीर’ ने? जो कटरीना ने गाल पर जड़ा जोरदार तमाचा…देखिये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हुए दो साल बीत चुके हैं लेकिन ऐसा लगता है कि अब तक कटरीना उस ब्रेकअप से ऊबर नहीं पायी हैं। शायद यही वजह है कि उन्हें जब भी मौक़ा मिल रहा है, वह रणबीर के सामने कैसे भी इस बात को जाहिर कर ही देती हैं।ब्रेकअप के दो साल बाद अब ऐसा क्या कर दिया 'रणबीर' ने? जो कटरीना ने गाल पर जड़ा जोरदार तमाचा...देखिये #Video

यह भी पढ़ें: फिर होगी राजनीति, फिर बहेंगी खून की नदियां, पीएम मोदी की इस एक गलती का हर्जाना पुरे देश को पडेगा भरना…!

ऐसा ही कुछ हुआ है, जिसे आप एक वीडियो क्लिप देखने के बाद समझ जाएंगे जहाँ कटरीना ने रणबीर को एक जोरदार तमाचा लगाया है। उन्होंने यह वीडियो instagraam पर भी शेयर भी कर दिया है। मतलब कटरीना, रणबीर के साथ के लम्हों को जगजाहिर करने में भी नहीं हिचक रही हैं।

अब आप भी सोच रहे होंगे कि क्या वाकई कटरीना रणबीर को थप्पड़ लगा सकती हैं. तो चलिए हम आपको सच बता ही देते हैं। दरअसल, कटरीना इन दिनों एक खास चीज हाथ में लेकर घूम रही हैं, जिसमें थप्पड़ का साइन लगा हुआ है और वह उससे बार-बार रणबीर के गालों पर लगाती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: #Video: जब लड़की खूबसूरती देख बहक गया बच्चा, लड़की को नहीं थी भनक और देखते ही देखते लड़के ने पार कर दी सारी हदें

ये सचमुच वाला थप्पड़ नहीं है। कटरीना को जब भी मौक़ा मिल रहा है, वह मीडिया इंटरव्यूज के दौरान भी मजाक में ही रणबीर के गालों पर ये प्रॉप वाला थप्पड़ लगा दे रही हैं।

ये सचमुच वाला थप्पड़ नहीं है। कटरीना को जब भी मौक़ा मिल रहा है, वह मीडिया इंटरव्यूज के दौरान भी मजाक में ही रणबीर के गालों पर ये प्रॉप वाला थप्पड़ लगा दे रही हैं।

यह भी पढ़ें:  जब रियल लाइफ में महिला ने भरी ट्रेन में शाहरुख़ खान को जड़ा जोरदार थप्पड़ फिर…खुद देखें #Video

कैट की रणबीर के साथ इस तरह की मस्ती से ये साफ़ तो है कि अब वो अपने उस रिश्ते को भूल कर प्रोफेशनल बन कर रहना चाहती हैं , जिस रिश्ते ने शायद उन्हें ब्रेकअप का दर्द दिया हो।

You May Also Like

English News