OMG: भाजपा विधायक ने सोशल मीडिया पर योगी पर कसा तंज, जानिए क्या कहा!

हरदोई: हरदोई से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश ने नूरपुर विधानसभा और कैराना लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी की हार को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर सरकार और संगठन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए।


गोपामऊ से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश बीते दिनों मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को एक प्रेसवार्ता के दौरान निरीह बता चुके हैं। प्रेसवार्ता में श्यामप्रकाश ने कहा था कि मुख्यमंत्री पर संगठन का दबाव है और इसके चलते वह सहजता से कार्य नहीं कर पा रहे हैं।गुरुवार को नूरपुर और कैराना उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को मिली हार के बाद विधायक श्यामप्रकाश ने अपने मन की बात सोशल मीडिया पर लिखी।

एक कविता की 10 पंक्तियां पोस्ट करते हुए विधायक ने लिखा है कि पहले गोरखपुरए फूलपुरए अब कैराना और नूरपुर में भाजपा की हार का हमें दुख है। उन्होंने इस पोस्ट में मुख्यमंत्री को फिर से असहाय बताया। विधायक श्यामप्रकाश ने जो कविता पोस्ट की है उसका तात्पर्य यह है कि मोदी के नाम पर राज तो मिल गया लेकिन जनता के मन का काज फिर भी न कर सके।

संघ और संगठन के हाथ में लगाम होने के चलते मुख्यमंत्री को भी असहाय होने की बात कही गई है। अधिकारी और अध्यक्ष को भ्रष्ट बताते हुए कहा गया है कि उतर गई पटरी से रेलए फेल हुआ अधिकारी राज। फिर दो पंक्तियों के माध्यम से विधायक ने कहा है कि समझदार को इशारा काफी है और आगे अधिकार मतदाताओं को है।

कैराना और नूरपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की हार के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने.अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने विचार पोस्ट किए। इनमें से अधिकतर ने पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी किए जानेए एसी में बैठने वालों के हाथ में चुनाव का संचालन दिए जाने से जुड़ी पोस्ट हैं। भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि लोकसभा चुनाव में 73 सीट, विधानसभा चुनाव में 325 सीट फिर उपचुनाव क्यों हार रहे हैं। उन्होंने चिंतन किए जाने की सलाह भी दी है।

You May Also Like

English News