OMG: भाभी कर गई बड़ा धमाका, अदालत ने सुनाई उम्रकैद की सजा

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे पर ही टिका होता है लेकिन इस रिश्ते की मजबूती में भरोसे की तरह ही सेक्स का भी बहुत बड़ा रोल है। जी हां, पति को अपनी पत्नी की अन्य जरूरत की तरह ही शारीरिक जरूरत को भी पूरी करनी पड़ती है,

हेयर कलर का इस्तेमाल करते हैं तो रखिये इन बातों का भी ख़याल

इसकी कमी कई बार आपराधिक घटनाओं की वजह भी बन जाती है। ऐसी ही एक घटना रोहतक शहर के रोहताश नगर से सामने आई है। जहां अदालत ने अपने ही पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। मृतक पति के भाई ने अपनी भाभी पर भाई की हत्या का आरोप लगाया था।

पति की हत्या करने वाली पत्नी को मिली उम्र कैद की सजा

मृतक के भाई नरेंद्र ने अपनी भाभी पर आरोप लगाया था कि एक दिन उसके भाई संजय की लाश उसके घर में ही मिली थी। नरेंद्र ने अपनी भाभी पर आरोप लगाया था कि उसने ही उसके भाई की हत्या की है। इस मामले में पुलिस ने कविता समेत आठ से दस लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। केस की सुनवाई के दौरान कविता के साथ नामजद हुए बाकी युवक सबूतों के अभाव में बरी हो गए थे। बुधवार को जिला जज संत कुमार की अदालत ने कविता को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

गांव भैणी चंद्रपाल निवासी नरेंद्र ने 12 जूल 2014 को पुरानी सब्जी मंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके भाई संजय की शादी सोनीपत निवासी कविता के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन के बाद वह रोहतक शहर की कच्चा चमारिया रोड पर स्थित कॉलोनी रोहताश नगर में रहने लगा था। कई साल तक रहने के बाद कविता और उसके बीच खटपट रहने लगी।

नरेंद्र ने आरोप लगाया कि भाभी देखने में तो सुन्दर और सुशील थी लेकिन उन्होंने अपने अवैध संबंधों के चलते भाई की हत्या कर दी। वहीं आरोपी भाभी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उन्होंने हत्या के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि उसका पति उनकी शारीरिक जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता था इसलिए उसने उनकी हत्या कर दी।

You May Also Like

English News