OMG..! मलाइका ने अरबाज को B’day पर दिया तरबूज…ट्विटर पर हुईं TROLL

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान आज 50 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने उन्हें तरबूज गिफ्ट किया है.

OMG..! मलाइका ने अरबाज को B'day पर दिया तरबूज...ट्विटर पर हुईं TROLL

इसका एक वीडियो भी मलाइका ने अपने इंस्टा अकांउट पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि एक तरबूज अरबूज के लिए…

बता दें कि गुरुवार को भी मलाइका को तलाक में मिली रकम को लेकर ट्रोल किया गया था. खबर थी कि इस तलाक की एवज में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं. इसी पर सोशल मीडिया पर मलाइका को लेकर बवाल मचा है.

फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट किया है- आजकल की महिलाएं ऐसा ही करती हैं. वे एक अमीर लड़के को फंसा कर उससे शादी कर लेती है और फिर मोटी रकम के लिए तलाक दे देती हैं. फिर इन पैसों से वे ऐश करती हैं. यूजर ने मलाइका पर कमेंट किया है कि जब वह खुद कमाने में सक्षम हैं तो उनको एलुमनी की जरूरत ही क्यों पड़ी. यूजर ने लिखा है- मैं लोगों की इज्जत करता हूं लेकिन किसी लिंग की नहीं. इसी यूजर ने एक दूसरे कमेंट में लिखा है- अब मलाइका की जिंदगी केवल शॉर्ट कपड़े पहनने, जिम और सैलून जाने, छुट्टियां बिताने की हो गई है. क्या तुम्हारे पास सही में कोई काम है या केवल अपने पति के पैसों पर ऐश कर रही हो? 

2017 में मई में अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है. दोनों की शादी 1997 में हुई थी और इनका एक बेटा अरहान खान भी है. बताया गया था कि मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी. कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवारा था.

इस बात का भी खुलासा किया गया कि मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था, यहां तक कि मलाइका इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेस सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी. इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई साल तक अनबन चलती रही. इस तलाक के लिए मलाइका ने अपने और बेटे के खर्च के लिए 15 करोड़ रुपये लिए थे.

You May Also Like

English News