OMG: महिला के सिर में से निकला जिंदा कॉकरोच, देखिये विडियो

चेन्‍नई: आज तक आपने पेट से कीड़े निकलने की बात तो बहुत बार सुनी होगी, लेकिन अगर आपको कहे कि किसी महिला के सिर से कॉकरोच निकला है वो भी जिंदा तो आप शायद ही यकीन करेंगे, लेकिन यह सच हुआ है जी हाँ तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍नई में यह घटना सच हुई है.

लड़कियां यहां किराये पर क्यों लेती हैं ब्वॉयफ्रेंड, पढि़ए आप भी !

 इस महिला के सिर का ऑपरेशन करने के बाद डॉक्‍टर भी हैरान हैं. खबर के अनुसार घरों में काम कर अपना गुजारा करने वाली 42 वर्षीय सेल्वी रात में आराम कर रही थी, तभी उसे नाक के दाएं हिस्‍से में किसी कीड़े के घुसने का आभास हुआ. पहले तो उसने इसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन थोड़ी ही देर में उसके सिर में झनझनाहट होने लगी.

लेकिन जब धीरे-धीरे यह परेशानी बढ़ने लगी तो सेल्‍वी को लगा कि सर्दी लग गई होगी. यह सोचकर सेल्‍वी सुबह के इंतजार में दोबारा बिस्‍तर पर लेट गई. न्‍यू इंडियन एक्‍सप्रेस ने सेल्‍वी के हवाले से कहा है कि वह बयां नहीं कर पा रही है कि वह किस परेशानी में थी. थोड़ी ही देर में उसकी आंखों में जलन होने लगी. इसके बाद महिला अपने दामाद के साथ घर के पास स्‍थित अस्‍पताल में पहुंची. यहां डॉक्‍टरों ने नाक बढ़ने की आशंका को देखते हुए उसे दूसरे अस्‍पताल में रेफर कर दिया. दूसरे अस्‍पताल के डॉक्‍टरों को भी महिला की परेशानी समझ में नहीं आई. जब महिला तीसरे अस्‍पताल में पहुंची तो वहां के डॉक्‍टरों ने सिर का स्‍कैन कराने की सलाह दी. स्‍कैन रिपोर्ट में मोबाइल जैसी चीज उसके सिर में होने का आभास हुआ.

बेटी की ठंड मिटाने को फूंक डाला कुछ ऐसा, जानेंगे तो गश खा जाएंगे

  आखिरकार स्टान्ली मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के ईएनटी डिपार्टमेंट के हेड डॉक्टर एमएन शंकर ने इंडोस्कोपी कराया तो उन्‍होंने देखा तो उनकी भी आंखे फटी कि फटी रह गई कि महिला के सिर में जिंदा कॉकरोच है. उन्‍होंने पाया कि कॉकरोच नाक और आंख के बीच की जगह पर इधर-उधर कर रहा है. इसके बाद 45 मिनट की सर्जरी के बाद महिला के सिर से कॉकरोच को निकाला गया. डॉक्‍टर एमएन शंकर ने बताया कि अगर कॉकरोच मर जाता तो परेशानी बढ़ सकती थी, डॉक्‍टर का कहना है कि अच्छा हुआ कॉकरोच को जिंदा निकाल लिया गया. उन्‍होंने बताया क‍ि कॉकरोच नाक के रास्‍ते सिर तक पहुंच गया था.
 

You May Also Like

English News