OMG: रणबीर के सामने कटरीना ने ऐश्वर्या को ये क्या कह दिया, देखें विडियो…

New Delhi: रणबीर और कटरीना की मोस्ट अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस जल्दि रिलीज होने वाली है। वहीं ब्रेकअप के बाद दोनों स्टार अपनी फिल्म को साथ में प्रमोट करते हुए नजर आ रहे है।OMG: रणबीर के सामने कटरीना ने ऐश्वर्या को ये क्या कह दिया, देखें विडियो...टेंट वाले से हुआ इस महिला को हुआ प्यार, किराए के रूम में दोनों मिलते थे और फिर एक दिन…

इस फिल्म को लिए दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। हाल ही में दोनों प्रमोशन के लिए फेसबुक लाइव कर रहे थे और इस दौरान दोनों ने बहुत से गेम्स खेले। गेम्स के दौरान दोनों ने मस्ती तो की लेकिन उनके कुछ जवाब अपमानजनक भी थे।

दरअसल रणबीर ने कटरीना को एक जानवर के साथ किसी सिलेब का नाम जोड़ने के लिए कहा। जब रणबीर ने लोमड़ी कहा तो कटरीना ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ले लिया। अब कटरीना ने ऐसा क्यों बोला, ये तो उन्हें ही पता होगा लेकिन कैट को ऐश से ऐसी दुश्मनी नहीं मोल लेनी चाहिए। उसके बाद एक फैन ने रणबीर से उनके जिंदगी के पांच सबसे करीबी लोगों के नाम पूछे।

इस पर रणबीर ने कहा- मॉम-डैड, भतीजी, अयान। मैं तुम्हारा (कटरीना) का नाम भी ले लेता अगर मैं तुम्हें खुश रख पाता। इसलिए मैं अपने दो कुत्तों का नाम लूंगा। रणबीर कपूर इससे पहले कॉलेज के लड़के का किरदार निभा चुके हैं। लेकिन पहली बार वह फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में एक स्कूल के लड़के के किरदार में दिखेंगे।

देखें विडियो:> https://www.facebook.com/KatrinaKaif/videos/1909164279360775/

You May Also Like

English News