#OMG: रेस्टोरेंट में 6 दोस्तों को परोसा गया 6.5 फ़ीट लंबा डोसा…

डोसा एक ऐसा साउथ इंडियन फ़ूड है जो सबको पसंद आता है. डोसा जितना लंबा और पतला हो उतना ही कुरकुरा और स्वादिष्ट लगता है. लेकिन अगर डोसा 6.5 फ़ीट लंबा हो तो सोचिए वो कैसे बना होगा?#OMG: रेस्टोरेंट में 6 दोस्तों को परोसा गया 6.5 फ़ीट लंबा डोसा...ये हैं दुनिया की ऐसी अजीब औरतें, जिनके बारे में जान आपके भी उड़ जायेंगे होश!

जी हां, उत्तम नगर के श्री सागर रेस्टोरेंट के मालिक शेखर कुमार ने अपने कस्टमर्स को एक अनोखा डोसा खिलाया. 6 दोस्त एक साथ रेस्टोरेंट पहुंचे और उन सभी ने डोसे का ऑर्डर किया. फिर क्या था, अपने कस्टमर्स की मर्ज़ी जानकर शेखर जी ने इन्हें एक यादगार डोसा खिलाने की बात सोची और 6 दोस्तों के झुंड के लिए बना डाला 6.5 फ़ीट का डोसा.

दरअसल ये डोसा प्लेन डोसे की तरह बनाया गया, ताकि एकदम कुरकुरा रहे और साथ में आलू पनीर, सांभर और तीन प्रकार की हरी, लाल, सफेद चटनी का जायका परोसा गया. डोसा के फैन्स को भी इस 6.5 फ़ीट डोसे के स्वाद में कोई कमी महसूस नही हुई. सभी ने खूब चटखारे लेकर डोसे को खत्म किया.

गिनीज़ बुक में नाम दर्ज कराने की चाहत

दरअसल शेखर कुमार को पहले से ही लंबे डोसे बनाने का शौक है. उन्होंने हमें बताया कि सबसे पहले उन्होंने 4 फ़ीट का डोसा बनाया, फिर 5 और 6 फीट के. आगे 8 और 10 फ़ीट का डोसा बनाकर वह गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए अप्लाई करना चाहते हैं. इसीलिए बड़ी खुशी से शेखर जी धीरे-धीरे अपने इस शौक की तरफ आगे बढ़ रहे हैं.

You May Also Like

English News