Omg: शादी की पहली ही रात दूल्हे के साथ धटी ऐसी धटना की अभी तक है सदमे में…

शादी हमारे समाज का एक बेहद जरूरी और सामाजिक अंग है, इसके जरिये न सिर्फ दो लोग बल्कि दो परिवार एक होते हैं. शादी का बंधन हमारे समाज को एकजुट और सूत्र में बांधे रखने में एक अहम भूमिका निभाता है. लेकिन अगर शादी के दौरान दूल्हे या दुल्हन के साथ कोई बड़ा धोखा हो जाये तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उसपर क्या बीतती होगी.Omg: शादी की पहली ही रात दूल्हे के साथ धटी ऐसी धटना की अभी तक है सदमे में...

 

पत्नी कोई महिला नहीं बल्कि एक किन्नर है :

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक खबर आई है जो बेहद चौंकाने वाली है. यहां एक व्यक्ति इस बात से सदमें में आ गया कि उसकी पत्नी कोई महिला नहीं बल्कि एक किन्नर है. शादी की पहली रात जब उसे इस बात की जानकारी हुयी तो वह सकते में आ गया. उसके बाद दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति बन गयी और पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाने का प्रयास भी किया मगर अभी तक कोई उपाय बनता नजर नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़े: विडियो: अकेले में दुल्हन का डांस देख पति के छुटे पसीने, और फिर पति ने वहीँ…!

आपको बता दें कि यह मामला कानपुर के पड़ोसी जिले कन्नौज के ठठिया इलाके का है, 13 मई को युवक ने ठठिया के सुखी कुढ़ना गांव में रहने वाली युवती से शादी की थी, मगर सुहागरात के दौरान उसे पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है. इस बात से युवक हैरान हो गया और उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी. इन दोनों की शादी हिन्दू रीति रिवाज से हुयी थी. शादी की पहली रात की अगली सुबह जब युवक ने पूरी बात अपनी भाभी से बताई तो विवाद की स्थिति उत्पन्न हुयी और यह बात दुल्हन के परिजनों तक पहुंच गई.

ये भी पढ़े: Video:…तो शादी की पहली रात अपने पति से ये चाहती है लड़कियां…जाने इस लड़की की जुबानी!

दुल्हन के पिता अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ लड़के घर पर आये और बातचीत किए, इस दौरान तय किया गया कि युवक की दूसरी शादी अब उसकी पत्नी की छोटी बहन से कराई जाएगी. इसके लिए वधू पक्ष के लोगों ने एक महीने की मोहलत मांगी, मगर एक महीने बाद भी जब युवक की दूसरी शादी नहीं कराई गयी तो दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद और कहासुनी हुयी. इसके बाद युवक के परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी, पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों में बातचीत से मामला सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है. अगर बातचीत से मामला नहीं सुलझा तो एफआईआर दर्ज की जाएगी.
 

You May Also Like

English News