OMG: सलमान के जेल जाने से खुशी हुई यह मॉडल, सोशल मीडिया पर खुशी का किया इजहार!

मुम्बई: सलमान के जेल जाने से मानों बॉलीवुड पर दुखों का पहाड़ टूट गया हो। बड़े.बड़े कलाकार जहां एक ओर दबंग खान के सपोर्ट में उतर आए हैं तो वहीं विवादों से घिरी रहने वाली मॉडल सोफिया हयात इस फैसले से बेहद खुश हैं।


अपनी खुशी का इजहार सोफिया ने सोशल मीडिया पर किया है। सोफिया हयात मॉडल रह चुकी हैं और रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट भी दिखाई दी थीं। सोफिया ने फैसले का समर्थन करते हुए लिखा . आपको अपने कर्म का नतीजा आखिर में मिल ही जाता है। कु छ लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है सलमान का बॉलीवुड पर दबदबा है। लेकिन मैं उनसे नहीं डरती।

मैं बहुत खुश हूं कि सलमान आखिरकार जेल चले गए। जानवरों के साथ उन्होंने जो भी किया गलत था। वह इस तरह का काम करके लोगों को क्या दिखाना चाहते हैं । जानवरों को मारकर पहले कानून तोड़ा और अब चाहते हैं कि उन्हें सेलिब्रिटी के नाम पर छोड़ दिया जाए। वह गलत कामों को अच्छे कर्म के पीछे छिपाना चाहते हैं।

कोर्ट के फैसले ने यह बता दिया कि कानून से ऊपर कोई नहीं है फिर चाहे वह सेलिब्रिटी ही क्यों न हो। मैंने कई बार लोगों से कहते हुए सुना है कि कैसे लोग पुलिस और जज को पैसे देकर मामला खत्म कर देते है। मैं इसका खुद सामना कर चुकी हूं। उन्होंने आगे लिखा कि अरमान कोहली ने मेरे दोनों वकीलों को पैसे दिए थे ताकि मैं केस को आगे न चला सकूं।

तब डॉली ब्रिन्द्रा ने मुझसे कहा था कि अरमान का परिवार पैसे वाला है और वह तुम्हारे बैग में ड्रग्स रखकर एयरपोर्ट से सीधे जेल भी भेज सकता है। आखिर में मुझे केस वापस लेना पड़ा क्योंकि सारे वकीलों को उन्होंने खरीद लिया था। लेकिन आज मैं हिंदुस्तान जिंदाबाद कहना चाहती हूं।श् सोफिया के इस पोस्ट पर यूजर्स ने कई कमेंट्स किए है।

ज्यादातर लोगों ने सोफिया को खुद पर ध्यान देने की राय दी तो कुछ ने मजाक भी उड़ाया।आपको बता देंए सलमान खान को काला हिरण मामले पर 5 साल की सजा हुई है और वह इस समय जोधपुर की सेन्ट्रल जेल में बंद है। सलमान की बेल पर सेशन कोर्ट में बहस पूरी हो गई है लेकिन फैसला 7 अप्रैल को ही आएगा। सलमान के सपोर्ट में कई सेलिब्रिटीज उतर आए हैं जिसमें जया बच्चनए सुभाष घईए अर्जुन रामपाल और साजिद नाडियाडवाला का नाम शामिल हैं।

You May Also Like

English News