OMG: सेक्स के दौरान टूटा बेड, महिला हुई पैरालाइज!

इंग्लैंड: दक्षिण- पूर्वी इंग्लैंड के बर्कशायर शहर में उस समय एक कपल को अजीब स्थिति का समाना करना पड़ा जब सेक्स करते समय उनका बेड ही टूट गया। बेड टूटने से महिला जमीन पर गिर पड़ी जिससे उसके शरीर को लकवा मार गया। यहां रहने वाले जॉन मार्शल बताते हैं कि पहले तो उन्हें इस परिस्थिति पर हंसी आईए लेकिन बाद में महसूस हुआ कि यह कितनी गंभीर बात थी। जॉन की महिला साथी क्लेयर को गंभीर चोट आई थी।


घटना के बाद महिला ने बेड बनाने वाली कंपनी पर मुकदमा ठोक दिया है। क्लेयर ने यह बेड कुछ दिन पहले ही खरीदा था। लंदन हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि बेड उस समय टूटा जब कपल इसपर सेक्स कर रहा था और महिला पोजिशन बदल रही थी। जॉन मार्शल ने जज को बतायाए श्क्लेयर के गिरने के बाद मैं हंसकर उनसे उठने के लिए कह रहा थाए मगर वह गंभीर रूप से घायल थीं।

दरअसल बेड से गिरने पर उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी। महिला का आरोप है कि यह दुर्घटना बेड की खामी के कारण हुई हैए जिसे उन्होंने कुछ हफ्ते पहले ही खरीदा था। क्लेयर ने आरोप लगाया कि जब बेड डिलिवर किया गया तभी से उसमें कमी थी। हालांकि बेड कंपनी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। कंपनी का कहना है कि उन्होंने बिलकुल सही स्थिति में बेड भेजा था।

You May Also Like

English News