OMG! सेक्‍स डॉल के प्‍यार में पड़कर इस शख्‍स ने अपने परिवार को…

टोक्‍यो। जापान में रहने वाले 61 साल के सेन्‍जी नाकाजीमा एक आम जीवन जी रहा था जिसमें उनकी बीवी और दो बच्‍चे थे लेकिन जब से उसे एक सेक्‍स डॉल मिली, वह उसके दीवाने हो गए और उससे ही प्‍यार करने लगे।

OMG! सेक्‍स डॉल के प्‍यार में पड़कर इस शख्‍स ने अपने परिवार को...

वह उस डॉल से इतना ज्‍यादा प्‍यार करने लगे कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड बुलाने लगे। उसका नाम उन्‍होंने ‘साओरी’ रखा। वह कहते हैं वह साओरी से छह साल पहले मिले थे।

लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इस शख्‍स ने उस डॉल के लिए अपना पूरा परिवार छोड़ दिया। अब वह इस डॉल के साथ इस तरह रहते हैं जैसे कि वह एक जीताजागता इंसान हों।

ये भी पढ़े:> हाउसवाइफ का वीडियो वायरल, अब तक 40 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा

कुछ लोगों का मानना है कि वह वाकई डॉल से प्‍यार करता है तो कुछ लोग से पागल भी कहते हैं। लेकिन जो भी हो, वह तो अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ वैसा हर पल जीते हैं जैसे कि वह एक जिंदा इंसान हो। उसे परिवार को छोड़ने का भी गम नहीं हैं क्‍योंकि उसके मुताबिक यह डॉल ही उसका सच्‍चा प्‍यार है और उसका जीवन पूरी तरह उस डॉल के लिए ही है।

वह दावा करते हैं कि वह उसके साथ ‘परफेक्‍ट’ रिलेशनश‍िप एंजॉय कर रहे हैं और यहां तक कि वह इस डॉल के साथ शॉपिंग के लिए भी जाते हैं और उसे आए-दिन नए आउटफ‍िट्स दिलवाते हैं।

ये भी पढ़े:> बड़ा़ खुलासा: रेखा हैं Bisexual, इस औरत के साथ है शारीरिक संबंध

fell-in-love-01

यही नहीं वह खुद डॉल को नहलाते भी हैं।

वह इस डॉल से इतना प्‍यार करते हैं कि उसकी पूरी केयर करते हैं। उसके बाल बनाना, वह भी तरह-तरह की हेयरस्‍टाइल।fell-in-love-03

कार में वे दोनों घुमने जाते हैं। तो वह डॉल को सीट बेल्‍ट भी लगाते हैं।

 fell-in-love-05

पार्क में वॉक करने जाते हैं तो व्‍हील चेयर पर उस डॉल को बैठाकर घुमाते हैं और डेट्स पर जाने की तस्‍वीरें भी खींचते हैं।

fell-in-love-06

इतना ही नहीं रात को उसके साथ सोते भी हैं और उसे इस तरह के प्‍यार से कोई दिक्‍कत नहीं है।

You May Also Like

English News