AB de Villiers: इस क्रिकेट खिलाड़ी ने लिया ऐसा फैसला, फैन्स के उड़े होश!

मुम्बई: दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स को कौन नहीं जाता है। उनकी धुंआदार बल्लेबाजी से लाखों लोग फैन हैं। अब एबी डीविलिर्स से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है।

उन्होंने संन्यास लेने का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया है। दक्षिण अफ्रीका की वेबसाइट के मुताबिक डीविलियर्स ने सभी तरह के फॉर्मेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया है। आईपीएम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस अहम खिलाड़ी ने बुधवार को फैंस को इस बारे में बताया। 34 वर्षीय डीविलियर्स ने अपने फॉलोअर्स के लिए एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

उन्होंने लिखा कि इस मुश्किल फैसले को लेने से पहले मैंने लंबे समय तक विचार किया लेकिन मुझे लगता है कि अब इसे छोड़ देने का वक्त आ गया है। उन्होंने लिखा मेरे टीम के साथियों, क्रिकेट साउथ अफ्रीका और देश के अंदर और दुनियाभर में मेरा समर्थन करने वालों को बहुत बहुत धन्यवाद।

डीविलियर्स ने 114 टेस्ट खेलकर 8765 रन बनाए हैं। वहीं 228 वनडे में 9577ए और टी-20 में 78 मैच खेलकर 1672 रन बनाए हैं। उनके नाम टेस्ट में 22 और वनडे में 35 शतक दर्ज हैं। डीविलियर्स के नाम अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 31 गेंदों में शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड है। सभार-अमर उजाला

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com