OMG... इस पार्टी में इतने लाख का पर्स लेकर पहुंची करिश्मा कपूर, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश

OMG… इस पार्टी में इतने लाख का पर्स लेकर पहुंची करिश्मा कपूर, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने ब्रांडेड कपड़े या एसेसरीज को लेकर सुर्खियों में रहते है. और इस बार चर्चाओं में बनी है करिश्मा कपूर. कुछ दिन पहले ही करिश्मा ने अपने पापा रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. लेकिन करिश्मा की खूबसूरती से ज्यादा लोगो का ध्यान उनके पर्स पर जा रहा था. करिश्मा अपने पिता की बर्थडे पार्टी में इतना महंगा पर्स लेकर पहुंची जिसकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.OMG... इस पार्टी में इतने लाख का पर्स लेकर पहुंची करिश्मा कपूर, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश

15 फरवरी को रणधीर कपूर का 71 वां जन्मदिन था. इसलिए उनकी बेटी करिश्मा और करीना ने पापा के लिए एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की है जिसमे कपूर फैमिली के सदस्य के साथ-साथ उनके कुछ और रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे. करिश्मा पार्टी में आकर्षण का केंद्र बनी रही, उन्होंने मशहूर डिजाइनर बिभु मोहपात्रा के ऑउटफिट पहने थे जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी और करिश्मा की खूबसूरती में उनका पर्स चार चाँद लगा रहा था.

करिश्मा ने पार्टी में बेहद ही कीमती स्लिंग बैग केरी किया था. Gucci के इस ब्लैक कलर के स्लिंग बैग की कीमत पुरे 3200 डॉलर यानी 2 लाख रुपये है. सुनकर उड़ गए न आपके भी होश. वैसे पार्टी में करिश्मा के साथ-साथ उनकी बहन करीना भी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. आपको बता दे करिश्मा आखिरी बार साल 2012 में फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में नजर आई थी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com