OMG: एक्ट्रेस दीपिका के मंगलसूत्र की कीमत जानकर अपभी हो जायेंगे दंग!

मुम्बई: बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं । इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी माना जा रहा है । यह कपल 14- 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेगा । दीपिका और रणवीर दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया था । इनकी शादी को लेकर हर दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है ।


आज भी एक खबर आई है जिसके मुताबिकए दीपिका ने अपना मंगलसूत्र खरीद लिया है । इतना ही नहीं इस मंगलसूत्र की कीमत भी सामने आ गई है । एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपए है ।खबर के अनुसारए दीपिका का मंगलसूत्र हीरों से बना हुआ है। मंगलसूत्र को खास बनाने के लिए इसमें सॉलिटेयर हीरा जड़ा गया है।

मंगलसूत्र के अलावा दो हीरों के हार भी खरीदे गए हैं । दीपिका ने अपनी पूरी ज्वैलरी पर करीब 1 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने अपने होने वाले पति रणवीर के लिए एक सोने की चेन भी खरीदी है ।

ये सारी ज्वैलरी मुंबई के एक ज्वैलरी स्टोर से खरीदी गई है । दीपिका को कई बार इस ज्वैलरी शोरूम में जाते देखा गया था । दीपिका-रणवीर की शादी के प्रीवेडिंग रिचुअल शुरू हो चुके हैं ।हाल ही में दीपिका के बंगलुरु स्थित घर में नंदी पूजा हुई । इस पूजा के लिए दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ था। साथ ही गोल्डन कलर के बड़े ईयरिंग कैरी किए थे । नंदी पूजा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं । (सभार-अमर उजाला)

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com