OMG: जूस पीलाकर युवती को किया बेहोश,बनायी ब्लू फिल्म!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर इलाके में एक ब्यूरी पार्लर में काम करने वाली एक युवती ने अपने एक परिचित युवक और उसके साथी पर जूस में नशीला पदार्थ पीलकर उसका अश्लील वीडियो बनाने का गंभीर आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि आरोपी अब वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उससे एक लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। रुपये न देने पर आरोपियों ने तेजाब फेंकने की भी धमकी दी है। पीडि़त युवती ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।


गुड़म्बा इलाके में रहने वाली एक युवती गाजीपुर के अरावली इलाके में एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। युवती का कहना है कि उसकी जान पहचान राजू नाम के एक युवक से थी। 20 जनवरी की दोपहर राजू उससे मिलने के लिए उसके ब्यूटी पार्लर आया। राजू पहले तो युवती से चिकनी चुपड़ी बात की और अपने एक साथी कुमार नंदन पाठक के बारे में बताया।

युवती ने जब राजू को वहां से जाने के लिए कहा तो राजू ने अपने साथी कुमर नंदन को बुला लिया। इसके बाद दोनों ने बहाने से युवती को जूस पिलाया। जूस के सेवन के बाद वह बेहोश हो गयी। इसके बाद राजू ने उसके साथ अश्लील हरकतें और कुमार नंदन पाठक ने उसका वीडियो बना लिया। युवती जब होश में आयी तो दोनों आरोपी वहां से जा चुके थे।

इसके बाद आरोपियों ने युवती को उसका ही अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने कई बार आते-जाते वक्त युवती को बीच सड़क पर रोक कर उससे एक लाख रुपये की मांग की।

रुपये की मांग पूरी न होने पर आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दी। साथ ही आरोपियों ने युवती पर तेजाब फेंकने की भी धमकी दी। राजू और कुमार नंदन पाठक की इन हरकतों से परेशान युवती शिकायत लेकर गाजीपुर पुलिस के पास पहुंची। फिलहाल गाजीपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com