Viedo: लाइव शो में होस्ट ने टीवी स्टार का खींच दिया टॉप और अंदर नहीं पहनी थी ब्रा

स्पेन में एक लाइव शो के दौरान शो के होस्ट ने टीवी स्टार के साथ ऐसी हरकत कर डाली जिसकी वजह से उस टीवी स्टार को काफी शर्मसार होना पड़ गया। शो की ये वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है लाइव टीवी शो के दौरान Host ने टीवी स्टार की Dress खींच दी। हरकत का पता चलते ही Celebrity ने तुरंत अपना ड्रेस ऊपर किया।

Viedo: लाइव शो में होस्ट ने टीवी स्टार का खींच दिया टॉप और अंदर नहीं पहनी थी ब्रा

ये भी पढ़े:>शादी के लिए लड़का गया लड़की को देखने, पर उसके बाद जो हुआ देखते रह जाओगे….

स्पेन की एक टीवी स्टार की लाइव शो के दौरान की क्लिप वायरल हो रही है। दरअसल लाइव टीवी शो के दौरान होस्ट ने टीवी स्टार की ड्रेस खींच दी। जिससे महिला के ब्रेस्ट दिखाई देने लगे और यह वाक्या ऑन एयर हो गया। यह वाक्या उस समय सामने आया जब इंटरव्यू के दौरान प्रेजेंटर ने योला बैररोकल की ड्रेस खींची। प्रेजेंटर द्वारा की गई इस शर्मनाक हरकत के कुछ समय बाद टीवी स्टार को इस बारे में जानकारी हुई। हालांकि तब तक यह घटना टीवी पर आ चुकी थी। हरकत का पता चलते ही सेलिब्रिटी ने तुरंत अपना ड्रेस ऊपर किया। 

ये भी पढ़े:>दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर….

हालांकि ये इस वीडियो है तो साल 2014 का पर अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब तक इस वीडियो को 2.3 मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है। यह वीडियो उस समय पापुलर हुआ जब इसे ऑनलाइन शेयर किया गया। लेकिन इस वीडियो को देखने वालों का कहना है कि योला से ज्यादा उस होस्ट को शर्मिंदा होना चाहिए जिसने ये हरकत की।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com