OMG: सोनम कपूर ने कान्स फेस्टिवल में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ किया ये...

OMG: सोनम कपूर ने कान्स फेस्टिवल में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ किया ये…

NEW DELHI: कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम पूरे दूनिया में मची हुई है। बॉलीवुड के तरफ से दीपिका, फिर ऐश्वर्या और अब सोनम कपूर की अदाओं ने सबको अपना बना लिया है। बता दें कि ये तीनों अभिनेत्रियां लॉरियल को रिप्रजेंट कर रही हैं। सोनम कपूर कान्स के रेड कारपेट पर बड़ी ही क्लासी लुक में नजर आई।  सोनम कपूर के कान्स के दोनों दिन के लुक को काफी पसंद किया गया। सोनम कपूर ने दोनों ही दिन अपने अलग अलग लुक से सबको खुश कर दिया।

सोनम कपूर ने पहले कहा था कि उन्होंने इस बार कान्स के लिए कोई खास तैयारी नहीं की है लेकिन उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था। सोनम कपूर कल दिन में इवेंट में बोहेमियां लुक में नजर आई थीं और इस हल्के पीले और लाल रंगे की ड्रेस में वो काफी अच्छी लग रही थी। लेकिन अगर आपको ध्यान ना हो तो बता दें कि सोनम कपूर ने ये स्टाइल कहीं और नहीं बल्कि अपनी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नींडिस से कॉपी की है।

जी हां पिछले साल सितंबर में एक फंक्शन में जैकलीन फर्नांडिस इसी अंदाज में बोहेमियां अवतार में पहुंची थीं। लेकिन उन्होंने ऊपर से सफेद रंग की जैकेट डाल रखी थी। दोनों में हालांकि ये कह पाना मुश्किल है कि कौन ज्यादा अच्छी लग रही थीं लेकिन सोनम कपूर का ये अवतार वाकई शानदार था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com