OMG! 4 साल में 100 बच्चों का पिता बन चुका है ये व्यक्ति

‘मैट स्टोर (शिपिंग डोनर)’- इस नाम का एक फेसबुक पेज़ इन दिनों चर्चा में है। दरअसल, ये पेज एक मैट स्टोर नाम के ऐसे व्यक्ति का है, जो सिर्फ 4 साल में ही 100 बच्चों के पिता बन चुका हैं। बात चौंकाने वाली है, लेकिन ऐसा इसलिए संभव सका क्योंकि मैट स्टोर पिछले 4 साल से अपना स्पर्म डोनेट कर रहें हैं और वो अपने किए इस कार्य के कोई पैसे भी नहीं लेते हैं। 

OMG! 4 साल में 100 बच्चों का पिता बन चुका है ये व्यक्ति

ये भी पढ़े: देखें वीडियो: छेड़छाड़ की घटनाओं में हमेशा पुरूष नहीं होते दोषी, सच जान चौंक जाएंगे आप

मैट खुद दो बच्चों के सिंगल पिता हैं। मैट चाहते हैं कि वे उन लोगों की मदद करें जो की किसी कारण से बच्चे पैदा नहीं कर पा सकें हैं। मैट ने अपने इस कार्य को बढ़ाने के लिए अपने फेसबुक अकाउंट पर एड भी डाला हुआ है। मैट के फेसबुक पेज पर कपल्स के अलावा सिंगल महिलाएं भी उनसे सर्विसेस लेने के लिए संपर्क करती हैं। मैट के मुताबिक वो हर दिन करीब 10 लोगों से मिलते हैं। अपने स्पर्म डोनेट करने से पहले मैट बच्चे के होने वाले माता-पिता से उनके स्टेटस और बच्चे के होने के बाद में उनके रिलेशन के बारे में बात करते हैं। दरअसल, मैट चाहते हैं कि उनके द्वारा होने वाला बच्चा किसी अच्छे परिवार में ही पैदा हो। 

ये भी पढ़े: Viedo: लाइव शो में होस्ट ने टीवी स्टार का खींच दिया टॉप और अंदर नहीं पहनी थी ब्रा

मैट पहले एक स्पर्म डोनेट बैंक में ही कार्य करते थे, लेकिन मैट के मुताबिक वहां पर लोगों से काफी चार्ज लिया जाता था। इसलिए अब वो इस काम को मुफ्त में ही कर रहें हैं। फिलहाल, करीब 20 महिलाएं उनके स्पर्म से प्रेग्नेंट हैं। वर्तमान में मैट 70 बच्चों के पिता बॉयोलोजिकल पिता हैं। मैट बताते हैं कि कुछ लोगों ने सर्विसेज लेने के बाद उनसे कांटेक्ट नहीं किया, इसलिए ये आंकड़ा 100 भी हो सकता है।

 
 
 

You May Also Like

English News