8GB रैम और डुअल कैमरा के साथ OnePlus 5 की तस्वीरें हुई लीक

भारत में 22 जून को वन प्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5 लॉन्च होगा. इससे  पहले 20 जून को कंपनी इसे न्यू यॉर्क में ग्लोबल लॉन्च करेगी.  कंपनी ने पहले ही इसकी पुष्टि की है कि इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा इसका डिजाइन भी लीक हो गया है जिसमें डुअल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. हालांकि पहले वर्टिकल कैमरे की बात थी, लेकिन अब iPhone 7 Plus जैसा ही कैमरा होने की खबर है. 

8GB रैम और डुअल कैमरा के साथ OnePlus 5 की तस्वीरें हुई लीक

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन इंडिया ने भी पुष्टि कर दी है कि OnePlus 5 सिर्फ अमेजॉन पर ही मिलेगा. इतना ही नहीं यह भी खबर आ रही है कि इस स्मार्टफोन में 8GB रैम दिया जाएगा. 

लेनोवो ने लॉन्च किया Moto Z2 Play: जानिए फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन

कंपनी के फाउंडर ने यह साफ कर दिया है कि OnePlus 5 फुल एचडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा . हालांकि इसका पैनल एमोलेड होगा या नहीं इसके बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है.

इवन ब्लास के मुताबिक OnePlus 5 के अमेजॉन प्रोडक्ट पेज के सोर्स कोड से यह बात सामने आई है कि इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी होगी. हालांकि इससे पहले तक 6GB रैम की खबरें आती रही हैं.

कंपनी के सीईओ ने OnePlus 5 से कम रौशनी में क्लिक की गई फोटोज शेयर की हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके रियर में 16 मेगापिक्सल के दो कैमरे होंगे.

डिजाइन की बात करें तो यह iPhone 7 Plus जैसा लग रहा है. कंपनी की तरफ से एक वीडियो टीजर जारी किया गया है जिसमें OnePlus 3T को मिले फीडबैक दिखाए गए हैं. इसमें बताया गया है कि 3T के बाद 5 स्टार वाला स्मार्टफोन आ रहा है.

कीमतों की बात करें तो जाहिर है यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है तो सस्ता नहीं होगा. OnePlus 3T कंपनी का मौजूदा फ्लैगशिप है जिसकी कीमत 30 हजार रुपये है. ऐसे में OnePlus 5 की कीमत इससे ज्यादा होगी. फिनलैंड की एक वेबसाइट ने इस स्मार्टफोन को 550 यूरो में दर्ज किया है. हम ऐसा उम्मीद करते हैं की बारत में इसकी कीमत 35 हजार से 40 हजार रुपये के बीच होगी.

You May Also Like

English News